News Nation Logo
Banner

पुलिस ने चिता से जोड़े के अधजले शव अपने कब्जे में लिए, वजह रौंगटे खड़े कर देगी

रिपोटों के अनुसार, प्रेमी जोड़े ने शुक्रवार को अपनी शादी की घोषणा की, जब लड़की कंचन अपने प्रेमी सागर के घर पहुंची और सागर ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया.

IANS | Updated on: 14 Feb 2021, 03:29:21 PM
Crime news

पुलिस ने चिता से जोड़े के अधजले शव अपने कब्जे में लिए (Photo Credit: IANS)

highlights

  • पुलिस के पहुंचने पर दोनों के परिवार वाले मौके से भाग गए.
  • प्रेमी जोड़े ने शुक्रवार को अपनी शादी की घोषणा की
  • संत कबीर नगर के मुदडीह गांव का मामला.

संत कबीर नगर:

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर के मुदडीह गांव से दो अधजले शवों को अपने कब्जे में लिया है. दोनों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. रिपोटों के अनुसार, प्रेमी जोड़े ने शुक्रवार को अपनी शादी की घोषणा की, जब लड़की कंचन अपने प्रेमी सागर के घर पहुंची और सागर ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. एक दिन बाद, शनिवार को दोनों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई और उनके परिवार जल्दबाजी में उनका अंतिम संस्कार करने के लिए कुआनो नदी के तट पर शवों को ले गए. तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने चिता से अधजले शवों को निकालकर अपने कब्जे में ले लिया.

यह भी पढ़ें :पीलीभीत में दुष्कर्म की कोशिश के बाद लड़की को छत से फेंका

पुलिस के पहुंचने पर दोनों के परिवार वाले मौके से भाग गए.

संत कबीर नगर के एसपी, कौस्तुभ ने कहा, "हमें जानकारी मिली है कि परिवार के सदस्यों द्वारा एक जोड़े के शवों को जलाया जा रहा है. हमारी टीम ने मौके पर पहुंचकर चिता से अधजले शवों को जब्त किया. ग्रामीणों ने दावा किया कि जोड़े ने शुक्रवार को शादी कर ली और फिर जहर खा लिया. हमने जांच शुरू कर दी है और ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे हैं. हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है."

यह भी पढ़ें : ग्वालियर का चिड़ियाघर सोमवार से खुल जाएगा सैलानियों के लिए

प्रेमी जोड़े ने शुक्रवार को अपनी शादी की घोषणा की

सूत्रों ने कहा कि सागर और कंचन के परिवार के सदस्यों ने उनकी शादी का विरोध किया और शादी का दावा करने के बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि उनके परिवारों द्वारा शादी का विरोध करने पर जोड़े ने जहर खा लिया. परिजनों ने पुलिस को मौतों की जानकारी नहीं दी.

First Published : 14 Feb 2021, 03:19:53 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.