News Nation Logo
Banner

पीलीभीत में दुष्कर्म की कोशिश के बाद लड़की को छत से फेंका

नाबालिग के पिता ने आरोप लगाया है कि जब उन्हें बेटी अपने कमरे में नहीं मिली तो उसने उसे पड़ोस में खोजा. इसी दौरान आरोपी युवकों ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके खिलाफ जातिवादी टिप्पणी की.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 Feb 2021, 03:14:39 PM
Girl thrown from roof after attempting rape in Pilibhit

दुष्कर्म की कोशिश के बाद लड़की को छत से फेंका (Photo Credit: IANS)

highlights

16 साल की एक लड़की को उसके 2 पड़ोसियों ने दुष्कर्म कोशिश की.

दुष्कर्म में नाकाम होने पर छत से फेंक दिया.

लड़की के पिता ने जहानाबाद इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

 

पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में 16 साल की एक लड़की को उसके 2 पड़ोसियों ने कथित तौर पर दुष्कर्म करने के प्रयास के बाद छत से फेंक दिया. लड़की के पिता ने जहानाबाद इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने रविवार को कहा कि परिवार ने आरोप लगाया है कि जैसे ही उन्होंने लड़की के पिता को घर में आते देखा, उन्होंने लड़की को छत से धक्का दे दिया. लड़की को कई फ्रैक्च र हुए हैं और आंतरिक चोटें आईं हैं. एसएचओ हरीश वर्धन सिंह ने कहा, "अरविंद और महेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 504 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है."

ये दोनों युवक फरार हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीमें बनाई है. खबरों के अनुसार यह घटना शनिवार को हुई थी. नाबालिग के पिता ने आरोप लगाया है कि जब उन्हें बेटी अपने कमरे में नहीं मिली तो उसने उसे पड़ोस में खोजा. इसी दौरान आरोपी युवकों ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके खिलाफ जातिवादी टिप्पणी की. फिर उन्होंने उनकी बेटी को छत से फेंक दिया. जब उसे होश आया, तो उसने अपनी आपबीती सुनाई और बताया कि दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी.

First Published : 14 Feb 2021, 03:06:21 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.