News Nation Logo

पटना में पुलिस टीम पर हमला, भारी बवाल

पटना में चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया गया. जिसमें दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है. खबरों के मुताबिक पुलिस पर हमले दौरान तीन लोगों को गोली लग चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 22 Oct 2021, 10:19:49 PM
patna

fale photo (Photo Credit: News nation)

highlights

  • चुनाव प्रचार रोकने गई थी पुलिस टीम 
  • तीन लोगों को लगी गोली, गंभीर घायल
  • उप-चुनाव प्रचार के दौरान हुई घटना 

नई दिल्ली :

पटना में चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया गया. जिसमें दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है. खबरों के मुताबिक पुलिस पर हमले दौरान तीन लोगों को गोली लग चुकी है. जिन्हे निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक तीनों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. आपको बता दें कि आज उपचुनाव के चलते वहां प्रचार पर रोक लग गई थी. लेकिन इसके बाद एक प्रत्याशी क्षेत्र में प्रचार कर रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस पर लोगों हमला कर दिया. जिससे इलाके में खलबली मच गई. हालाकि घटना की आधिकारिक रुप से पुष्टि नहीं हो सकी है.

यह भी पढें :Drugs case: अब शाहरुख खान के बॉडीगार्ड भी पहुंचे NCB दफ्तर, जानें क्यों

मामला पटना के धनरूआ थानाक्षेत्र के मड़ियावा गांव का है. जहां पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प हुई है. इस झड़प में सर्किल इंस्पेक्टर राम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. बताया गया कि पुलिस को लोगों ने घेर लिया है. पुलिस की फायरिंग के बाद स्थानीय लोगों ने भी फायरिंग की है. इस फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगने की सूचना है. इनमें से दो घायलों को पीएमसीएच भेजा गया है. इस बीच मौके के लिए सिटी एसपी ईस्ट और एसडीओ रवाना हो गये हैं.

दरअसल, चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी प्रचार किया जा रहा था. सूचना पर पुलिस प्रचार रोकने के लिए गई थी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की टीम को घेर कर हमला कर दिया. लोगों से खुद को बचाने के लिए पुलिस ने फायरिंग की है.

First Published : 22 Oct 2021, 09:48:22 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.