News Nation Logo

9 साल की लड़की का हुआ रेप, पुलिस ने कुत्ते को किया गिरफ्तार!

महिला ने घर के ही पालतू ​कुत्ते पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने जब इस मामले में पूछताछ की तो महिला ने बेटी के साथ रेप के लिए कुत्ते को ही दोषी ठहराया

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 03 Dec 2021, 05:41:00 PM
Rape

Rape (Photo Credit: Demo Pic)

नई दिल्ली:  

नाबालिग के साथ रेप का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने रेप के और में किसी इंसान को नहीं, बल्कि कुत्ते को गिरफ्तार किया है. दरअसल, अमेरिका में एक महिला ने आरोप लगाया है कि घर के पालतू कुत्ते ने उसकी 9 वर्षीय बेट के साथ रेप किया है. पुलिस और वेटरनरी ​विभाग ने जब इस घटना के बारे में सुना तो उनके होश उड़ गए. महिला के आरोप पर पुलिस ने कुत्ते को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस को महिला के आरोपों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. केस की जांच लड़की के डीएनए (DNA) सैंपल पर टिकी है. वहीं, पुलिस का यह भी मानना है कि महिला अपने दूसरे पति को बचाने के लिए कुत्ते पर आरोप लगा रही है.

यह भी पढ़ें : क्या दिल्ली में भी पहुंचा सबसे संक्रामक वेरिएंट ? सूत्रों का दावा - LNJP अस्पताल में 12 संदिग्ध !

'द सन यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के मेक्सिको में महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप की बात कही है. महिला ने घर के ही पालतू ​कुत्ते पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने जब इस मामले में पूछताछ की तो महिला ने बेटी के साथ रेप के लिए कुत्ते को ही दोषी ठहराया. महिला का आरोप है कि घटना के समय उसकी बेटी कुत्ते  के साथ कुत्ता अकेली थी. पुलिस ने कुत्ते को गिरफ्तार करत हुए रेप पीड़िता को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस लड़की के सौतेले पिता से भी पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः ओमीक्रॉन वेरिएंट के लेकर कई राज्यों ने लगाए प्रतिबंध, आपके यहां क्या सख्ती?

पुलिस का मानना है कि महिला अपने दूसरे पति यानी लड़की के सौतेले पिता को बचाने के लिए झूठ बोल रही है. पुलिस फिलहाल लड़की के डीएनए सैंपल पर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि डीएनए की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सही बात का पता चल सकेगा. 

First Published : 03 Dec 2021, 05:41:00 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.