logo-image

Owner Killing: प्रेमी जोड़े की हत्या कर चंबल नदी में फेंका शव, ऐसे रची हत्या की साजिश

3 जून को युवती की गुमशुदगी दर्ज हुई थी. साथ ही 4 जून को बल्लुपुरा थाने में युवक की भी गुमशुदगी दर्ज की गई. दोनों के हम उम्र होने की कारण पुलिस को संदेह हुआ और दोनों के कॉल डिटेल्स खंगाले गए तो दोनों के बीच प्रेम संबंध का पता चला.

Updated on: 19 Jun 2023, 01:51 PM

highlights

  • 3 जून को हुई थी युवती की गुमशुदगी दर्ज, कॅाल डिटेल्स से खुला हत्या का राज 
  • प्रतिष्ठा के चलते पिता ने ही दिया वारदात को अंजाम 
  • पुलिस के मुताबिक कॅाल डिटेल्स से ही दोनों के प्रेम संबंध का चला पता

नई दिल्ली :

Owner Killing: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक बार फिर ऑनर किलिंग  का मामला सामने आया है. जिसमें एक पिता ने ही प्रेमी जोड़े का कत्ल कर शवों को चंबल नदी में फेंक दिया.  SDPO के बयान के मुताबिक प्रेमी जोड़े के शवों को बरामद कर लिया गया है. साथ ही कॅाल डिटेल्स के माध्यम से पूरी घटना से भी पर्दा उठ गया है. फिलहाल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.  हालांकि अभी पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. ताकि किसी निर्दोश को सजा न मिल सके... 

यह भी पढ़ें : Aadhaar: सिर्फ एक कॅाल पर होगा आधार से जुड़ी हर समस्या का समाधान, ये टोल फ्री नंबर करेगा मदद

एक साथ हुई गुमशुदगी दर्ज 
दरअसल,  3 जून को युवती की गुमशुदगी दर्ज हुई थी. साथ ङी 4 जून को बल्लुपुरा थाने में युवक की भी गुमशुदगी दर्ज गई. दोनों के हम उम्र होने की कारण पुलिस को संदेह हुआ और दोनों के कॉल डिटेल्स खंगाले गए तो दोनों के बीच प्रेम संबंध का पता चला. जब लड़की के पिता से पूछताछ की गई तो  लड़की के पिता से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि उसके द्वारा अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर नदी में शव फेंका गया है. पिता के बयानों के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

प्रतिष्ठा के नाम पर की गई हत्या
आरोपी पिता ने कबूल किया है इज्जत व प्रतिष्ठा के चलते उसने दोनों को मौत के घाट उतार दिया है. आपको बता दें कि मुरैना में ऑनर किलिंग के इससे पहले भी कई मामले सामने आए हैं. जब प्रतिष्ठा के चलते प्रेमी जोड़े की परिजनो द्वारा हत्या की गई है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. ताकि घटना से जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सके..