logo-image

नोएडा पुलिस कमिश्नर के आदेश पर अपराधियों की डेढ़ करोड़ की संपति कुर्क

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह द्वारा जिले के तमाम अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि अपराधिक किस्म के लोगो पर निरंतर प्रभावी कार्यवाही जारी रहे.

Updated on: 08 Jul 2022, 08:46 PM

नोएडा:

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह (Alok Singh) के आदेश पर जिले में लगातार अपराधियों पर अंकुश लगाने की कार्यवाही जारी है . इसी क्रम अपराधिक गतिविधियों से अर्जित की गई डेढ़ करोड़ की संपति को नोएडा पुलिस ने कुर्क किया साथ ही 3 अपराधियों पर गुंडा एक्ट की कार्यवाही कर उन्हे जिला बदर किया गया है. नोएडा पुलिस के मीडिया सेल द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक जिले में अपराधियों के मंसूबों पर लगातार पुलिस पानी फेर रही है और अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों पर लगातार कार्यवाही जारी है. 

यह भी पढ़ें : कुपोषण के मामले में सुधार, खाद्य उत्पादन में भारत अव्वल- UN की रिपोर्ट

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह द्वारा जिले के तमाम अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि अपराधिक किस्म के लोगो पर निरंतर प्रभावी कार्यवाही जारी रहे. इसी क्रम में अभियुक्त संजय गोयल और अंकुर उर्फ जेम्स ब्लू द्वारा अपराधिक गतिविधियों से अर्जित की गई चल-अचल संपत्ति को कुर्क करने की कार्यवाही की गई. दोनों अभियुक्तों द्वारा अवैध गतिविधियों में लिप्त होकर अर्जित किए गए एक मकान जो की मेरठ के दोराला इलाके में स्थित है और एक XVU गाड़ी को कुर्की किया गया है. इसी क्रम में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर तीन पर 14(1) की कार्यवाही की गई इस कार्यवाही में अभियुक्त सनी , नितिन और गोकुल पर गुंडा एक्ट लगाया गया साथ ही जिला बदर की कार्यवाही की गई है.