News Nation Logo
Banner

जादू टोना करने के संदेह में गांव वालों ने इन 7 लोगों के साथ किया दिलदहलाने वाले ऐसा बर्ताव

गांव वालो को अपने ही गांव में रहनेवाले 7 लोगो पर जादूटोना करने का संदेह था, इसीलिए गांववासियों ने एकजुट होकर इन 7 लोगो को बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 23 Aug 2021, 06:51:29 PM
Villagers beat up 7 people on suspicion of practicing witchcraft

जादू टोना करने के संदेह में 7 लोगो को गांव वालों ने बुरी तरह पीटा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • गांव वालो को अपने ही गांव में रहनेवाले 7 लोगो पर जादूटोना करने का संदेह था
  • गांववासियों ने एकजुट होकर इन 7 लोगो को बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी
  • घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही तुरंत पुलिस घटना स्थल पर पहुंची

महाराष्ट्र:

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जादू टोना करने के संदेह में गांव वालों ने 7 लोगो को बुरी तरह पीटने का सनसनीखेज घटना सामने आई है, 5 घायलो को अस्पताल में भर्ती किया गया है जिसमे तीन वृद्ध महिला भी शामिल है, इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है, फिलहाल पुलिस ने 12 गांव वालों को हिरासत में लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रपुर जिले के जीवति तहसील अंतर्गत आने वाले वणी खुर्द गांव से एक सनसनीखेज घटना का वीडियो सामने आया है, बताया जा रहा है कि गांव वालो को अपने ही गांव में रहनेवाले 7 लोगो पर जादूटोना करने का संदेह था, इसीलिए गांववासियों ने एकजुट होकर इन 7 लोगो को बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ेः महिला डॉक्टर ने इंजेक्शन लगा मां और बहन को मार डाला, फिर खुद के लिए उठाया ये खतरनाक कदम

वीडियो में दिख रहा है कि सैकड़ो गांववालो कि भीड़ जुटी है और सात लोगो की पिटाई कर रहे है, घटना में 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जिसमें तीन वृद्ध महिला भी शामिल है. घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही तुरंत पुलिस घटना स्थल पर पहुंची ओर बाधक बनाये गए सात लोगो को गांववालों के चुंगल से छुड़ाया, पुलिस समय पर पहुंची इसीलिए सातो की जान बच सकी नही तो गांववालों में गुस्सा इतना था कि वो जान ही ले लेते, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 12 लोगो पर मामला दर्ज किया है और मामले की जांच में जुटी है. गांव में हुई इस  घटना के कारण इलाके में तनाव का माहौल है, पुलिस समय पर पहुंची इसीलिए सातों लोगों की जान बच सकी नहीं तो उन्हें गांववालों के गुस्से के सामने उन्हें अपनी जान से हाथ धो बैठना पड़ता. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों पर मामला दर्ज किया है और जांच में जुटी है. गांव में हुई इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.

First Published : 23 Aug 2021, 06:51:29 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.