logo-image

सर प्लीज ऐसा मत करिये, मैं आपकी बेटी जैसी हूं...महिला SI ने SHO पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Noida Police:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक महिला दरोगा ने थाने के इंस्पेक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पीड़िता ने गौतमबुद्ध पुलिस कमिश्रर को लेटर लिखकर इंस्पेक्टर की शिकायत की है

Updated on: 15 Mar 2023, 02:39 PM

highlights

  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक बड़ा मामला सामने आया है
  • यहां एक महिला दरोगा ने थाने के इंस्पेक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है
  • पीड़िता ने पुलिस कमिश्रर को लेटर लिखकर इंस्पेक्टर की शिकायत की है,

New Delhi:

Noida Police:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक महिला दरोगा ने थाने के इंस्पेक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पीड़िता ने गौतमबुद्ध पुलिस कमिश्रर को लेटर लिखकर इंस्पेक्टर की शिकायत की है, जरूरी कार्रवाई की मांग की है. नोएडा डीसीपी को लिखे लेटर में पीड़िता ने लिखा कि इंस्पेक्टर उसके जानबूझकर गलत तरीके से टच करते हैं. यही नहीं वो व्हाट्सएप कर मैसेज भी करते हैं. शिकायत के अनुसार पीड़िता ने इंस्पेक्टर को वाहट्सएप मैसेज करने के लिए मना भी किया, बावजूद इसके वो मैसेज करते रहे.

इंस्पेक्टर इसके बाद मुझे वॉट्सऐप मैसेज करने लगे 

नोएडा पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया कि थाना फेस-2 के एसएचओ मुझे मेंटली टॉर्चर करते हैं. होलिका दहन के दिन जबकि मेरी ड्यूटी ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में लगी हुई थी, बावजूद एसएचओ ने मुझे अपने साथ रखने के लिए  ड्यूटी से हटाया. आरोप है कि इंस्पेक्टर ने दुल्हेंडी के दिन भी मुझे रंग लगाने के बहाने गलत तरीके से छुआ. जब एसएचओ ने मुझे बैड टच किया तो मैंने उनका विरोध किया और कहा कि प्लीज ऐसा न करिए...मैं आपकी बेटी की तरह हूं. आपको यह मालूम होना चाहिए. आपको अपनी लिमिट में रहना चाहिए. इंस्पेक्टर पद की एक गरीमा होती है, उसके खराब न करिए. आरोप है कि इंस्पेक्टर इसके बाद मुझे वॉट्सऐप मैसेज करने लगे. 

IRCTC: सिर्फ 10,000 रुपए में करें मां वैष्णो देवी के दर्शन, रिकॅार्ड सस्ता किया IRCTC ने टूर पैकेज

वॉट्सऐप पर की गई चैटिंग सोशल मीडिया पर वायरल

इस बीच इंस्पेक्टर की महिला एसआई साथ की गई वॉट्सऐप पर की गई चैटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. महिला दरोगा की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस एक्शन में आ गई है. नोएडी डीसीपी लक्ष्मी सिंह इसको गंभीरता से लेते हुए जांच बैठा दी है. हालांकि आरोपी में कितनी सच्चाई है यो तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा.