News Nation Logo
Banner

मुंबई में निर्भया जैसी दरिंदगी, रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

मुंबई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां दरिंदों ने महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. रेप के बाद आरोपी ने महिला के  प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी.

Written By : sundar singh | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 10 Sep 2021, 05:49:28 PM
nirbhya 33

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • घटना के बाद फूले पुलिस के हाथ-पांव
  • शर्मनाक वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके की बताई जा रही है
  • आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है 

 

 

New delhi:

मुंबई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां दरिंदों ने महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. रेप के बाद आरोपी ने महिला के  प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई... बतया जा रहा है कि एक बार फिर 'निर्भया' जैसी घटना को दोहराया गया है. अब पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह शर्मनाक वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके की है. जहां खैरानी रोड पर एक 30 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके महिला के प्राइवेट पार्ट में रॅाड डाल दी. महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

यह भी पढें :डॅागी की पैराग्लाइडिंग देख उड़ जाएंगे होश.. देखें वीडियो

घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साकी नाका थाने पहुंच गए. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है जैसे दिल्ली में निर्भया कांड को दोहराने की कोशिश की गई है. पुलिस के आलाधिकारी के मुताबिक साकी नाका थाने में शुक्रवार की सुबह फोन आया कि एक महिला खून से लथपथ रोड़ पर पड़ी है. जहां से पुलिस ने महिला को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. फिलहाल जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

मुंबई रेप कांड की घटना ने पूरे देश में खलबली मचा दी है. हर तरफ सरकार की नाकामी की चर्चा है. की इतने पॅास इलाके में इतनी बड़ी घटना कैसे हो सकती है.  आखिर संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस कर क्या रही थी.  पुलिस के आलाधिकारियों  में भी घटना को लेकर खलबली मची है. गिरफ्तार आरोपी से अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. अधिकारियों का मानना है कि जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा.

First Published : 10 Sep 2021, 04:40:47 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.