logo-image

Murder: सिरफिर आशिक ने किया गर्लफ्रेंड का कत्ल, खुद को भी घोंपा चाकू

Murder: कर्नाटक राज्य के बेंगलुरु से एक दिल दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी.

Updated on: 03 Jan 2023, 09:25 AM

नई दिल्ली :

Murder: कर्नाटक राज्य के बेंगलुरु से एक दिल दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी. यही प्रेमिका को मौत के घाट उतारने के बाद प्रेमी ने खुद को भी चाकू घोंप लिया. हालांकि उसकी जान बच गई. पुलिस ने पूरा मामले को दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार  कर लिया है. मृतक छात्रा एक निजी यूनिवर्सिटी से बीटेक  कर रही थी. फिलहार हत्यारे का इलाज कराया जा रहा है. पुलिक के मुताबिक ठीक होने पर आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Prajjwala Challenge: सिर्फ 1 आइडिया बना देगा लखपति, सरकार दे रही 2 लाख रुपए

घटना बेंगलुरु के एक निजी विश्वविद्यालय की है. जहां किसी अन्य कॅालेज में पढ़ने वाले बीसीए के छात्र से 19 वर्षीय छात्रा का प्रेम प्रसंग चल रहा था. अचानक यूनिवर्सिटी स्टाफ ने दोनों के एक कमरे में खून लथपथ देखा तो होश उड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां छात्रो को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. साथ ही प्रेमी के गंभीर रूप  से घायल का उपचार कराया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक दोनों एक दूसरे को प्रेम करते थे. किसी विवाद  को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ. जिसके बाद बात हत्या तक पहुंच गई. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

हत्या का कारण नहीं चला पता 
पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का अभी ठीक से पता नहीं चल सका है. आरोपी के ठीक होने पर ज्यादा जानकारी मिल पाएगी. फिलहाल छात्रा की बॅाडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ मर्डर में केस दर्ज लिया गया है. जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा. वहीं जिस कॅालेज में ये घटना हुई है स्टूडेंट्स में डर का माहौल है.