logo-image

Murder: पत्थर से पीट-पीटकर ले ली दोस्त की जान, वजह उड़ा देगी होश

Murder: वेस्ट बंगाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसे पढ़कर आपकी भी रूह कांप उठेगी. दुनिया में दोस्ती के रिश्ते को सबसे अहम माना जाता है. एक दोस्त दूसरे दोस्त की खातिर जान तक दे देता है.

Updated on: 15 Dec 2022, 06:41 PM

highlights

  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ में आई वजह सामने 
  • मादक पदार्थों की लत का शिकार था हत्यारा

नई दिल्ली :

Murder: वेस्ट बंगाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसे पढ़कर आपकी भी रूह कांप उठेगी. दुनिया में दोस्ती के रिश्ते को सबसे अहम माना जाता है. एक दोस्त दूसरे दोस्त की खातिर जान तक दे देता है. लेकिन यहां उल्टा हुआ है. एक दोस्त ने दोस्ती के रिश्ते को कलंकित करते हुए अपने ही दोस्त को पत्थर से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस पूछताछ में जब पता चला तो हत्या के पीछे सिर्फ 10 रुपए का विवाद सामने आया है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : 1 जनवरी से ऑनलाइन पेमेंट में आएंगे अहम बदलाव, Google ने किया अलर्ट

मामला वेस्ट बंगाल के बैंकुठपुर का है. जहां जंगलों में बुधवार को 20 साल के रामप्रसाद का शव मिला. राहगीरों ने जब शव को देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. साथ ही परिजनों की तहरीर पर घटना की गंभीरता से जांच शुरू कर दी. जिसमें पता चला कि  सोमवार को रामप्रसाद अपने दो दोस्तों-सुब्रत दास (22) और अजय रॉय (24) के साथ घूमने जंगर की ओर गया था. आपको बता दें कि मृतक नशे की लत का आदि था.

10 रुपए का विवाद बना मौत का कारण 
जानकारी के मुताबिक रामप्रसाद साह ने मादक पदार्थ खरीदने के लिए दोस्त सुब्रत से 10 रुपए उधार मांगे. जिसको लेकर दोनों में गाली-गलौच होने लगा. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. फिर बात इतनी बढ़ी सुब्रत अपने दोस्त साह  को पत्थर से  पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के मुताबिक घटना को वर्कआउट कर दिया गया है. दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.. जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.