logo-image

Murder Mystery: शादी के 2 माह बाद की पत्नी की हत्या, मासूम ने पुलिस को बताई चौकाने वाली कहानी

Murder Mystery: झारखंड के पाकुड़ से बहुत ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक ने शादी के 2 माह बाद ही पत्नी को पेचकश मारकर मौत के घाट उतार दिया. महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर भीड़ एकत्र हो गई. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल ले जाया गया. लेक

Updated on: 20 Sep 2023, 12:41 PM

highlights

  • झारखंड के पाकुड़ जिले की घटना, आरोपी को किया गिरफ्तार
  • मासूम बना घटना का चश्मदीद, पुलिस को बताई पूरी कहानी
  • पेचकश से कर दिये पत्नी के गले पर कई वार, अस्पताल जाने से पहले ही तोड़ा दम

नई दिल्ली :

Murder Mystery: झारखंड के पाकुड़ से बहुत ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक ने शादी के 2 माह बाद ही पत्नी को पेचकश मारकर मौत के घाट उतार दिया.  महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर भीड़ एकत्र हो गई. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.  फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटीं है. बताया जा रहा है कि हत्या का चश्मदीद एक मासूम बच्चा है. जिसने हत्या के खुलासे में पुलिस की मदद की है. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  

यह भी पढ़ें : काले जादू के नाम पर लूट ली महिला की इज्जत! ठगे लाखों रुपये

ये है मामला
घटना झारखंड के पाकुड़ जिला की है.  मंगलवार करीब सुबह 11:30 बजे उसने इस वारदात को अंजाम दिया. पूरे वारदात को होते हुए एक 7 साल के बच्चे ने देखा. बच्चे के अनुसार नव दंपति में किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी के गले पर पेचकस से कई वार कर दिये. जिससे पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. भीड़ को आता देख बच्चा यह सब देख दौड़कर बताने ही जा रहा था तब तक पति अबीरुल वहां से भाग चुका था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बच्चे के बयान पर हुआ मुकदमा दर्ज 
इस दौरान आरोपी चेंगाडांगा से बासमता फिल्ड होते हुए क्रेशर-खदान के रास्ते रास्ता भटकते हुए मालपहाड़ी थाना के इर्द गिर्द पहुंचा था. खोजते-खोजते जब पुलिस गश्ती थाना के समीप क्रशर के पास पहुंची तो देखा कि उक्त व्यक्ति थका हुआ आराम फरमा रहा है, जिसे पुलिस ने पकड़ना चाहा तो आरोपी पुलिस को देख भागने की फिराक में था. लेकिन पुलिस ने हत्यारे को दबोच लिया है. साथ ही उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.