logo-image

Murder: 12वीं के छात्र का मर्डर, हत्या के पीछे की वजह कर देगी हैरान

Murder: उत्तर प्रदेश के मेरठ की सबसे बड़ी तहसील मवाना से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां कक्षा 12 के छात्र की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई.

Updated on: 27 Oct 2023, 04:37 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की घटना, मवाना के जंगल में खून से लथपथ मिला स्टूडेंट का शव
  • गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगा दी गई तहरीर
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी, कुछ लोगों को हिरासत में लिया

नई दिल्ली :

Murder: उत्तर प्रदेश के मेरठ की सबसे बड़ी तहसील मवाना से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां कक्षा 12 के छात्र की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर घटना की गंभीरता से जांच शुरू कर दी हैं.  परिजनों में मवाना के पास पडने वाले मीवा गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि अभी पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.  हर्ष के सिर में गोली मारी गई थी. 

यह भी पढ़े: FPO Scheme: अब किसानों को व्यापारी बनाएगी सरकार, एकमुश्त मिलेंगे 15 लाख रुपए

जंगल में मिला शव 
मवाना के गांव मीवा निवासी सुरेंद्र गुर्जर के दो बेटों में हर्ष बड़ा था. हर्ष मवाना के एक स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था.  गुरुवार को शाम साढ़े चार बजे वह खेत पर पानी देने गया था. साढ़े सात बजे गांव का एक व्यक्ति खेत के पास से निकला तो उसने हर्ष का खून में लथपथ शव पड़ा देखा. परिजनों को जैसे ही हर्ष की हत्या की सूचना मिली तो कोहराम मच गया. जिगर के टुकड़े का शव देखर मां चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ी. फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कोर्ट में चल रहा है मामला
मृतक हर्ष के पिता सुरेंद्र ने बताया कि  2019 में उनके छोटे भाई मुनेंद्र का खेत की मेढ़ को लेकर पड़ोस के खेत वालों से विवाद हो गया था. जिसमें मुनेन्द्र को जेल जाना पड़ा था. इसके बाद मामला कोर्ट में चल रहा था. वर्ष 2021 में 32 लाख रुपये में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था. लेकिन दूसरा पक्ष लगातार भुगत लेने की धमकी देता रहा है. उन्हीं पर हर्ष की हत्या का शक उन्होने जताया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है.