logo-image

Murder: कलयुगी पति ने पत्नी को चकले से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, वजह बस इतनी सी...

Murder: मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक बहुत ही खौफनाक खबर सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी का सिर्फ इस लिए मर्डर कर दिया. क्योंकि उसने पति के कहने पर चाय बनाने से मना कर दिया था.

Updated on: 26 Dec 2022, 08:50 PM

highlights

  • चाय न बनाना पड़ा पत्नी को भारी, पति ने कर दी हत्या 
  • पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

नई दिल्ली :

Murder: मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक बहुत ही खौफनाक खबर सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी का सिर्फ इस लिए मर्डर कर दिया. क्योंकि उसने पति के कहने पर चाय बनाने से मना कर दिया था. यह बात पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने रसोई में रखे चकले से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. साथ ही घटना को अंजाम देकर पत्नी को उचार के लिए अस्पताल भी ले गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसे गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया है. जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : यहां सिर्फ 1 रुपए प्रति किग्रा मिल रहा टमाटर, जानें क्या है वजह

पुलिस से बोला झूठ
घटना उज्जैन जनपद के घाटिया गांव की है. जहां एक पति ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी पर चकले से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.  पुलिस के मुताबिक आरोपी की हत्या करने के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल भी ले गया था. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी ने चिकित्सकों से बताया कि वह बिजली का करंट लगने से घायल हुई है.  लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  जहां मौत की वजह साफ हो गई. आरोपी पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

जुर्म किया कबूल
जब पुलिस ने आरोपी से सख्त लहजे में पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया है.  उसने बताया कि पत्नी शोभा से चाय बनाने को कहा था. लेकिन पत्नी ने चाय बनाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद उसे बहुत गुस्सा आया, जिसके चलते उसने किचन में रखा चकला उठाकर उसको मार दिया. सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस के डर के चलते ही उसने करंट लगने से मौत होने का झूठ बोला था.