News Nation Logo
Banner
Banner

चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे ने रची थी साजिश, UP पुलिस ने किया खुलासा

मुनव्वर राना के बेटे पर फायरिंग के मामले में रायबरेली पुलिस बड़ा खुलासा करने जा रही है. पुलिस जांच के मुताबिक, मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 21 Aug 2021, 01:12:57 PM
munnawar rana 2

चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे ने रची थी साजिश (Photo Credit: munawwar rana facebook )

लखनऊ:

मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे पर फायरिंग के मामले में रायबरेली पुलिस बड़ा खुलासा किया है. अभी तक की जांच में सामने आया है कि मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचा और उनके बेटों को फंसाने के लिए साजिश रची थी. मुनव्वर राना के बेटे ने खुद ही अपने ऊपर गोली चलवाई थी. पूरा मामला संपत्ति के विवाद से जुड़ा है. सीसीटीवी में पूरा मामला कैद हो गया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.  पुलिस को मामले में कई सुराग हाथ लगे हैं.   

CCTV से हुआ खुलासा
सूत्रों को मुताबिक पुलिस को अभी तक जांच में कई सबूत हाथ लगे हैं. सीसीटीवी में यह पूरा मामला कैद हो गया है. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि कैसे मुनव्वर राना का बेटा रायबरेली के पेट्रोल पंप पर पहुंचता है, गाड़ी पेट्रोल पंप के बाहर ही खड़ा करता है, खुद भी गाड़ी में बैठा रहता है, कुछ देर बाद 2-3 शूटर वहां पहुंचते हैं, गाड़ी का मुआयना कर पेट्रोल पंप के गेट पर फायरिंग कर भाग जाते हैं. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी से खुलासे के बाद रायबरेली पुलिस बीती रात मुनव्वर राना के बेटे को पकड़ने उनके घर गई थी लेकिन वह नहीं मिल पाया. पुलिस ने सीसीटीवी में दिखे सभी शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले का खुलासा करने जा रही है. इस मामले में मुनव्वर राना के बेटे को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है.

यह भी पढ़ेंः IPS मुकुल गोयल ने ग्रहण किया यूपी के DGP का चार्ज, विभाग को दी ये बड़ी सलाह

मुनव्वर के बेटे ने शूटरों के साथ की थी मुलाकात 
जांत में यह भी सामने आया है कि रायबरेली के ओम क्लार्क होटल में घटना से पहले मुनव्वर राना के बेटे ने शूटरों के साथ ढाई घंटे तक मीटिंग की थी, रात 12:00 बजे से 2:30 बजे तक तबरेज शूटरों के साथ होटल में मौजूद था. इस मामले में रायबरेली पुलिस ने हलीम, सुल्तान, सतेंद्र तिवारी और शुभम सरकार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें दोनों शूटर रायबरेली में होर्डिंग का काम करने वाले लड़के हैं. ये कई बार जेल जा चुके हैं. पुलिस का कहना है कि तबरेज ने चचेरे भाइयों के हिस्से की जमीन 85 लाख रुपये में बेच दी थी, इस जमीन सौदे पर चचेरे भाइयों ने आपत्ति जताई थी, जिसके बाद तबरेज पर पैसा वापस करने का दबाव था.

क्या था मामला
मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी. बदमाशों ने त्रिपुला के पेट्रोल पंप पर दो राउंड फायर किए, जिसके बाद दोनों गोली उनकी गाड़ी में लगी थी. हमलावर वहां से भागने में कामयाब रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने चश्मदीदों के बयान दर्ज किए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब बड़ा खुलासा कर रही है.

First Published : 02 Jul 2021, 01:23:07 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Munawwar Rana