logo-image

Mumbai: नाबालिग लड़के ने 5 साल की बच्ची के साथ किया रेप

Mumbai Rape Case : मुंबई में इंसानियत को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है. नागपाडा इलाके में एक नाबालिग लड़के ने बहला फुसलाकर 5 साल की बच्ची के साथ रेप किया है.

Updated on: 08 Jan 2023, 04:36 PM

मुंबई:

Mumbai Rape Case : मुंबई में इंसानियत को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है. नागपाड़ा इलाके में एक नाबालिग लड़के ने बहला फुसलाकर 5 साल की बच्ची के साथ रेप किया है. स्थानीय पुलिस (Mumbai Police) ने रेप की घटना (Mumbai Rape Case) की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और 10 घंटे के अंदर ही उसे हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें : जब महिलाएं अशिक्षित और पुरुष होंगे लापरवाह... जनसंख्या पर नीतीश की टिप्पणी से हंगामा

यह घटना मुंबई के नागपाड़ा इलाके की बताई जा रही है. आरोपी और पीड़ित बच्ची दोनों एक ही इलाके के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों पड़ोसी हैं. शनिवार की शाम को नाबालिग लड़के बहसा फुसलाकर बच्ची को एक सुनसान जगह पर ले गया. इसके बाद आरोपी ने उस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. बच्ची जैसे-तैसे आरोपी के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबीती बताई. 

यह भी पढ़ें : IND vs PAK: 'Kohli अब वैसा सिक्स नहीं लगा पाएंगे', वर्ल्ड कप में पड़े छक्के पर रऊफ का बयान

रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. इसके बाद बच्ची के घरवालों ने स्थानीय पुलिस थाने जाकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. मामले की जानकारी होते ही पुलिस एक्टिव हो गई और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने पहले आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने घटना के 10 घंटे के अंदर ही आरोपी को दबोच लिया है.