logo-image

IND vs PAK: 'Kohli अब वैसा सिक्स नहीं लगा पाएंगे', वर्ल्ड कप में पड़े छक्के पर रऊफ का बयान

पाकिस्तान के पॉपुलर शो 'हसना मना है' में हारिस रउफ ने विराट कोहली उस छक्के को लेकर बात की.

Updated on: 08 Jan 2023, 03:24 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी खराब रहा है था. लेकिन टीम इंडिया ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को शिकस्त दी थी. भारत की इस जीत के हीरो विराट कोहली (Virat Kohli) बने थे. विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ उस मुकाबले में अपने करियर की सबसे यादगार पारियों में एक पारी खेली थी और टीम को एक रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई थी. उन्होंने अपनी पारी के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) की एक गेंद पर एक छक्का लगाया था. यह वर्ल्ड कप का सबसे यादगार शॉर्ट में से एक था. विराट के इस छक्के के क्रिकेट जगत कायल हो गया था. विराट कोहली की इस छक्के ने पुरे मैच को पलट दिया था. अब हरिस रऊफ ने इस छक्के पर अपना रिएक्शन दिया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: Punjab Kings नहीं जीतने वाली आईपीएल 2023, सैम करन ही बनेंगे बड़ी वजह!

पाकिस्तान के पॉपुलर शो 'हसना मना है' में हारिस रउफ ने विराट कोहली उस छक्के को लेकर बात की. उन्होंने कहा," ये सच है कि जब वो छक्का लगा था, मैं बेहद निराश हुआ था. मैंने कुछ नहीं कहा था लेकिन मुझे दुःख काफी ज्यादा हुआ था. मेरे हिसाब से कुछ गलत हो गया था. जो लोग भी क्रिकेट की समझ रखते हैं , उन्हें पता है कि विराट कोहली किस स्तर के खिलाड़ी हैं. मुझे नहीं लगता है कि वो इस तरह का दूसरा सिक्स नहीं लगा सकते हैं. इस तरह के शॉट लगाना मुश्किल होता है. आप उन्हें बार-बार नहीं लगा सकते हैं. उनकी टाइमिंग परफेक्ट थी. इसी वजह से वो गेंद छक्के के चली गई थी. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL: भारत ने टी20 के इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम, इस मामले में पाकिस्तान को पछाड़ा

वर्ल्ड कप में रऊफ के खिलाफ कोहली ने जड़े थे दो छक्के

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने एक समय बहुत जल्दी ही चार विकेट खो दिए थे, लेकिन विराट कोहली  ने एक यादगार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. इस मैच के 19वें ओवर में जब टीम इंडिया को बड़े शॉर्ट की जरूरत थी और हरिस रऊफ गेंदबाजी करा रहे थे तब विराट कोहली ने दो बड़े छक्के जड़ दिए थे.