logo-image

Mumbai Crime: MBBS छात्रा की हत्या कर तालाब में फेंका शव, 13 माह पूर्व हुआ था अपहरण

Mumbai Crime: लगभग 13 माह पूर्व हुए एमबीबीएस की छात्रा के अपहरण और हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने छात्रा के हत्यारों को गिरफ्तार भी कर लिया है. छात्रा की लाश को ठिकाने लगाने में समुद्र के किनारे रहने वाला लाइफगार्ड भी शामिल है.

Updated on: 20 Jan 2023, 01:37 PM

highlights

  • पुलिस ने 13 माह बाद सुलझाई छात्रा की हत्या की गुत्थी
  • आरोपी को पुलिस किया गिपफ्तार,  1 साल  से भी ज्यादा समय में हुआ खुलासा 

नई दिल्ली :

Mumbai Crime: लगभग 13 माह पूर्व हुए एमबीबीएस की छात्रा के अपहरण और हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने छात्रा के हत्यारों को गिरफ्तार भी कर लिया है.  छात्रा की लाश को ठिकाने लगाने में समुद्र के किनारे रहने वाला लाइफगार्ड भी शामिल है.  फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लाइफगार्ड की पूछताछ के  बाद ही पूरी घटना से पर्दा उठ पाया है. पूछताछ में लाइफगार्ड ने कबूल कर लिया है कि एमबीबीएस छात्रा सदिच्छा साने की हत्या कर उसकी बॉडी को समुद्र में फेंक दिया था.

यह भी पढ़ें : Credit Card: इस बैंक ने क्रेडिट कार्ड के लिए दिया खुला ऑफर, अब सबको मिलेगा Credit Card

13 माह में खुला केस 
मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक पिछले एक साल हत्या की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही थी. लेकिन लाइफगार्ड ने अब पूरी घटना से पर्दा उठा दिया है.  आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच ही अब छात्रा के किडनैपिंग केस की जांच कर रही थी. क्राइम ब्रांच ने कबूलनामे के बाद आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि पहेल ये मामला किडनैपिंग में दर्ज था.

अभी भी नहीं चला हत्या के कारणों का पता 
आपको बता दें कि मुंबई के एक कॉलेज से नवंबर 2021 को  MBBS छात्रा का किडनैप हो गया था. मामले का खुलास 32 वर्षीय लाइफगार्ड ने किया है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसके साथ मिलकर ही छात्रा की हत्या कर उसे समुद्र में फेंका गया था. जानकारी के मुताबिक सर जेजे हॉस्पिटल एंड ग्रांट मेडिकल कॉलेज की तृतीय वर्ष की छात्रा सदिच्छा साने (22) को आखिरी बार आरोपी के साथ देखा गया था. अब पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है.