News Nation Logo

Adult Film Case: मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा शेट्टी की पूछताछ

एडल्ट फिल्म केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर पहुंची हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 23 Jul 2021, 11:44:09 PM
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty (Photo Credit: Google)

highlights

  • राज कुंद्रा को लेकर क्राइम ब्रांच पहुंची शिल्पा शेट्टी के घर
  • एडल्ट फिल्म केस में क्राइम ब्रांच ने शिल्पा से की पूछताछ 
  • मुंबई पुलिस के खिलाफ कुंद्रा ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया 

मुंबई:

एडल्ट फिल्म केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर पहुंची. सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम ने राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की. माना जा रहा है कि शिल्पा से राज कुंद्रा के सामने ही पूछताछ की है. आपको बता  दें कि शिल्पा पति राज कुंद्रा की विआन कंपनी की डायरेक्टर हैं. वही,  मुंबई पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि हॉटशॉट्स ऐप के लगभग 20 लाख ग्राहक हैं, जो कथित तौर पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा से जुड़े पोर्न फिल्म रैकेट के केंद्र में है.

यह भी पढ़ें : कुंभ 2025 से पहले प्रयागराज में होगा पर्यटन स्थलों का काम

आपको बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर जेम्स थर्बर द्वारा लिखी एक किताब से चुनौतियों से बचने के बारे में बात करते हुए एक नोट साझा किया है. सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर उनके पति राज कुंद्रा की कथित अश्लील सामग्री विवाद में गिरफ्तारी के बाद उनकी पहली पोस्ट है. शिल्पा ने गुरुवार देर रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब का एक चैप्टर पोस्ट किया. अभिनेत्री ने उस उद्धरण पर प्रकाश डाला जिसमें लिखा था, "जिस स्थान पर हमें रहने की आवश्यकता है, वह अभी यहीं है. उत्सुकता से नहीं देख रही हूं कि क्या मेरे पास है या क्या हो सकता है, लेकिन पूरी तरह से जागरूक हूं कि यह क्या है."

 

यह भी पढ़ें : Tokyo Olympics: मैरीकॉम और मनप्रीत ने की भारतीय दल की अगुवाई

किताब के अंश के अनुसार, "मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं. मैं अतीत में चुनौतियों से बच गई हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगी. मुझे आज अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है." अश्लील सामग्री बनाने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था. शिल्पा ने 2009 में राज से सगाई की। दोनों एक ही साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे. दंपति के दो बच्चे वियान राज कुंद्रा हैं, जिनका जन्म 2012 में हुआ था। उन्होंने फरवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए एक बच्ची को गोद लिया था.

First Published : 23 Jul 2021, 07:13:06 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.