logo-image

MP: इंदौर में दिल दहलाने वाली घटना, संबंध बनाने से इनकार पर लिव-इन पार्टनर ने की हत्या

MP: पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश के इंदौर में 20 वर्षीय एक युवती की उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर हत्या कर दी

Updated on: 14 Dec 2023, 10:46 AM

New Delhi:

MP:  मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर एक सिरफिरे ने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई  करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह खबर भी पढ़ें- Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा सेंध में मुख्य साजिशकर्ता कौन? जानें पुलिस का जवाब

दरअसल,  पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश के इंदौर में 20 वर्षीय एक युवती की उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर हत्या कर दी. पुलिस को आरोपी के घर पर खून से लथपथ युवती का शव मिला है. युवती का शव मिलने के तीन दिन बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया. पुलिस के अनुसार  महिला का शव उसकी हत्या के दो दिन बाद 9 दिसंबर को मिला था. आरोपी अपने घर का दरवाजा बंद कर भाग गया था. पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़िता प्रवीण सिंह धाकड़ के साथ लिन-इन-रिलेशन में थी और इंदौर में उसके किराए के घर पर रह रही थी.

यह खबर भी पढ़ें- Security breach in Lok Sabha: लोकसभा की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा घेरा तोड़कर विजिटर गैलरी में कूदे 2 लोग, देखें VIDEO

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्‍वकर्मा ने जानकारी देते बताया कि 7 दिसंबर को रावजी मार्केट इलाके में किराए के मकान में महिला की हत्या कर दी गई थी और दो दिन बाद पुलिस ने उसका शव बरामद किया था. विश्वकर्मा ने बताया कि 24 वर्षिया आरोपी प्रवीण गुना जिले का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि घटना के दिन आरोपी से युवती पर संबंध बनाने का दबाव डाला था लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं था. संबंध बनाने से इनकार करने पर आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने उसकी गर्दन पर कैंची से वार कर दिया. विश्‍वकर्मा ने बताया कि महिला को बहुत खून बहने लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी घबरा गया और घर को बाहर से बंद करके भाग गया और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया. पुलिस ने बताया कि तीन दिन तक चले तलाशी अभियान के बाद बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.