logo-image

दो साल के मासूम बेटे को मां ने लटकाया फांसी पर और फिर क्या ये काम...

एक महिला ने अपने दो साल के बेटे को कथित तौर पर फांसी लगाकर मार डाला और फिर इसके बाद खुदकुशी कर ली.

Updated on: 26 Dec 2020, 03:23 PM

लखीमपुरखीरी:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने दो साल के बेटे को कथित तौर पर फांसी लगाकर मार डाला और फिर इसके बाद खुदकुशी कर ली. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: जादूगर जीजा ने साली के साथ किया ये शर्मनाक काम, बाद में करना पड़ा सरेंडर 

पुलिस के अनुसार, लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया थाना क्षेत्र के भेदौरी गांव में प्रतिमा (25) नाम की महिला ने अपने बेटे जितेंद्र (2) को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी लगा ली. इस वारदात में मां-बेटे की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना के कारण का अभी पता नहीं लग सका है. हालांकि, पुलिस को शक है कि पारिवारिक कलह वारदात की एक वजह रही होगी.

यह भी पढ़ें: बेटे की चाह में हैवान बाप ने पार की दरिंदगी की सभी हदें, 1 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट

तिकोनिया थाने के निरीक्षक राजकुमार वर्मा ने कहा कि परिस्थितिजन्य सुबूतों से जाहिर होता है कि प्रतिमा ने अपने बेटे को फांसी पर लटकाने के बाद खुदकुशी की. दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण का पता लग सकेगा. उन्होंने बताया कि प्रतिमा का पति, महेश, देहरादून में रहता है और वहां मजदूरी करता है.