News Nation Logo

बेटे की चाह में हैवान बाप ने पार की दरिंदगी की सभी हदें, 1 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बच्ची की मां के मामा ने बताया कि आरोपी चांद अपनी पत्नी उजमा पर शक करता था और अकसर उजमा को मारता-पीटता था.

Written By : विकास कपिल | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 25 Dec 2020, 03:28:11 PM
murder

मारी गई मासूम बच्ची और उसका दरिंदा पिता (Photo Credit: न्यूज नेशन)

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दरिंदे पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी एक साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. पूरा मामला थाना नगर कोतवाली के नूर बस्ती का है, जहां पत्नी से पुराने घरेलू विवाद के चलते चांद नाम के शख्स ने अपनी बेटी अलीशा उर्फ चांदनी की गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता का आरोप, थाने में सब-इंस्पेक्टर ने भी किया दुष्कर्म

पिता द्वारा अपनी ही बेटी की हत्या किए जाने से इलाके में दहशत का माहौल है. आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस महकमा भी इस वारदात से सन्न है. पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बच्ची की मां के मामा ने बताया कि आरोपी चांद अपनी पत्नी उजमा पर शक करता था और अकसर उजमा को मारता-पीटता था.

ये भी पढ़ें- धन्नीपुर मस्जिद पर AIMPLB और सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड में विवाद

उन्होंने बताया कि चांद बेटे की चाहत में भी अपनी पत्नी उजमा को ताने मारा करता था. हैरानी की बात ये है कि वह मासूम बच्ची को अपनी बेटी भी नहीं मानता था. इन्हीं सब बातों से नाराज होकर चांद ने शुक्रवार को दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया.

First Published : 25 Dec 2020, 03:28:11 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.