News Nation Logo
Banner

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता का आरोप, थाने में सब-इंस्पेक्टर ने भी किया दुष्कर्म

बरेली के एडीजी अविनाश चंद्र ने महिला की शिकायत पर जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं एसपी (सिटी) संजय कुमार ने कहा कि आरोप गंभीर हैं और पुलिस इसकी जांच कर रही है.

IANS | Updated on: 25 Dec 2020, 12:04:03 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: newsnation)

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश):

पांच पुरुषों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक महिला ने दावा किया है कि जब वह पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराने गई तो वहां भी एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. 35 वर्षीय महिला ने कहा कि 30 नंवबर को जब वह मामले की शिकायत करने के लिए जलालाबाद पुलिस स्टेशन गई तो सब-इंस्पेक्टर उसे शिकायत दर्ज कराने के बहाने बगल के कमरे में ले गया और वहां उसका यौन उत्पीड़न किया.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर की हजार साल की भी नहीं गारंटी, कैसी होगी नींव?

महिला की शिकायत पर जांच के आदेश
बरेली के एडीजी अविनाश चंद्र ने महिला की शिकायत पर जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं एसपी (सिटी) संजय कुमार ने कहा कि आरोप गंभीर हैं और पुलिस इसकी जांच कर रही है. महिला जो कि विधवा है, उसने कहा, "30 नवंबर को पांचों आरोपियों ने मुझे जबरन कार के अंदर खींच लिया और मुझे पास के एक खेत में लेकर गए. वहां मेरे साथ पांचों ने दुष्कर्म किया. मैं तुरंत भागकर जलालाबाद पुलिस थाने में गई. वहां सब-इंस्पेक्टर ने भी मेरे साथ दुष्कर्म किया. उसने आगे कहा कि जब स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया, तो उसने वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क किया. 

यह भी पढ़ें: धन्नीपुर मस्जिद पर AIMPLB और सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड में विवाद

वह एडीजी अविनाश चंद्र से मिलीं. फिर उन्होंने महिला थाना की एसएचओ को जांच करने का आदेश दिया. एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि महिला का इस्तेमाल कुछ मामलों को निपटाने के लिए किया जा रहा है. उसने पहले ही शाहजहांपुर में यौन उत्पीड़न के 4 मामले दर्ज कराए थे और अब तक 2 दर्जन से अधिक शिकायतें दे चुकी हैं। एक सर्कल अधिकारी उसकी हालिया शिकायतों की पहले से ही जांच कर रहा है. शाहजहांपुर के एसएसपी एस. आनंद ने कहा कि महिला ने सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत लेकर कभी हमसे संपर्क नहीं किया। वह सीधे एडीजी के पास गई। वह पहले ही यौन उत्पीड़न की कुछ शिकायतें दर्ज करा चुकी है और सभी मामलों की जांच चल रही है.

First Published : 25 Dec 2020, 12:01:38 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.