News Nation Logo

दिल्ली से नाबालिग लड़की का अपहरण, 60 हजार में किया सौदा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के सालीमार बाग से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया. यही नहीं दलाल ने लड़की का अपहरण कर उसे 60 हजार में बेच भी दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Oct 2021, 05:10:36 PM
kidnapped

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दिल्ली क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी सफलता 
  • लड़की को बेचते आरोपी रंगे हाथों धर दबोचा 
  • नाबालिग लड़की ने बताई आप बीती कहानी 

नई दिल्ली :

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के सालीमार बाग से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया. यही नहीं दलाल ने लड़की का अपहरण कर उसे 60 हजार में बेच भी दिया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police)क्राइम ब्रांच ने आरोपी को रंगे हाथों धर दबोचा है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर आलोक कुमार के मुताबिक, उस नाबालिग लड़की को उत्तर प्रदेश के आगरा में बेचा गया. हालांकि इस मामले पर हमारी टीम ने विशेष तौर पर कार्रवाई करते हुए उस नाबालिग लड़की को राजस्थान (Rajasthan) के सीकर इलाके से बरामद कर लिया गया है. 

यह भी पढें :बेरहम टीचर ने स्टूडेंट को दी थर्ड डिग्री, जुर्म बस इनता सा... देखें वीडियो

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की शालीमार बाग थाना पुलिस को हैदरपुर इलाके में रहने वाले एक पीड़ित परिवार के द्वारा एक शिकायत प्रदान की गई थी. जिसमें 15 साल की बेटी के घर से ही विगत दिवस लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी.. लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम को इस केस को ट्रांसफर किया गया. उसके बाद एसीपी एसके गुलिया और इंस्पेक्टर अमलेश्वर राय के नेतृत्व में एक टीम का गठन करके उनके अंतर्गत हेड कांस्‍टेबल गोपाल कृष्ण, सिपाही विजय कुमार सहित कई जवानों को इस ऑपरेशन के लिए शामिल किया गया.

ऐसे मिली जानकारी  
क्राइम ब्रांच की टीम को जानकारी मिली कि पिछले कुछ समय से अगवा लड़की अपने घर के आसपास ही रहने वाले नीरज सोनकर नाम के एक लड़के के साथ संपर्क में थी. वहीं, यह भी पता चला कि नीरज और दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहने वाली मुस्कान नाम की लड़की के साथ लापता लड़की को कहीं जाते हुए देखा गया था. इस इनपुट्स को तलाशने के दौरान उत्तर प्रदेश के आगरा की तरफ जाने की जानकारी मिली, वहां क्राइम ब्रांच की टीम जब पहुंची तब शीतल नाम की एक अन्य लड़की का उन लोगों के साथ कनेक्शन सामने आया. इसके बाद राजस्थान के सीकर निवासी को उस नाबालिग लड़की को बेचने की पुख्‍ता जानकारी मिली. पुलिस सीकर पहुंचकर आरोपी को धर दबोचा. आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है..

First Published : 17 Oct 2021, 05:10:36 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.