News Nation Logo

नाबालिग लड़की ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से करवायी पिता की हत्या

मृतक की उम्र 45 वर्ष थी, और वो ग्वालियर में कलेक्ट्रेट कार्यालय में क्लर्क था, की उसके घर पर 4 और 5 अगस्त की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जांच के दौरान, यह पाया गया कि परिवार का एक सदस्य इस अपराध का हिस्सा था.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 15 Aug 2021, 08:00:23 PM
Minor girl got father killed by contract killer

नाबालिग लड़की ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से करवायी पिता की हत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पूछताछ के दौरान पुलिस को 17 साल की बच्ची की भूमिका पर शक हुआ
  • लड़की का 21 साल के लड़के से अफेयर चल रहा था
  • जब उसके पिता को इस बात का पता चला तो उसने उसे और लड़की को भी बेरहमी से पीटा

भोपाल:

मध्य प्रदेश से दिल दहला देने और रिश्तों का शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक बेटी ने अपने ही पिता की हत्या करवा दी है. इसके लिए उसने इसके लिए पेशेवर हत्यारे का सहारा लिया है. भोपाल पुलिस ने कहा कि ग्वालियर में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को काम पर रख कर अपने पिता की हत्या करने के आरोप में 17 वर्षीय एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है. लड़की ने हत्या की योजना इसलिए बनाई क्योंकि उसके पिता ने कुछ दिन पहले उसके प्रेमी को पीटा था. पुलिस ने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर पुष्पेंद्र लोधी को भी आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया है. ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने कहा, "मृतक की उम्र 45 वर्ष थी, और वो ग्वालियर में कलेक्ट्रेट कार्यालय में क्लर्क था, की उसके घर पर 4 और 5 अगस्त की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जांच के दौरान, यह पाया गया कि परिवार का एक सदस्य इस अपराध का हिस्सा था. जब उस व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई, तो उसकी पत्नी और तीन बच्चे घर में मौजूद थे."

यह भी पढ़ेः 4 साल के बच्चे ने किया पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब, गुस्से में ले ली मां की जान

पूछताछ के दौरान पुलिस को 17 साल की बच्ची की भूमिका पर शक हुआ. सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. लड़की ने अपने कबूलनामे में कहा कि वह अपने पिता से नफरत करती थी. आरबीएस विमल एक जांच अधिकारी ने कहा, "लड़की का 21 साल के लड़के से अफेयर चल रहा था. जब उसके पिता को इस बात का पता चला तो उसने उसे और लड़की को भी बेरहमी से पीटा. लड़की ने बदला लेने का प्लान बनाया. लड़की ने पहले अपने फ्रेंड से पूछा, लेकिन पिता को मारने के लिए उसने मना कर दिया. बाद में, लड़की ने उस आदमी के दोस्त पुष्पेंद्र लोधी से संपर्क किया. लड़की ने उसे पैसे देने और उससे शादी करने का भी वादा किया." उन्होंने कहा, "चार अगस्त को पुष्पेंद्र लड़की के घर पहुंचा और एक कमरे में छिप गया. दोपहर 2 बजे, लड़की ने उसे जाने और अपने पिता को मारने के लिए कहा. पुष्पेंद्र ने उसे गोली मार दी और मौके से भाग गया." हालांकि किशोरी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है, जहां उसकी काउंसलिंग की जा रही है.

First Published : 15 Aug 2021, 08:00:23 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.