logo-image

नाबालिग लड़की-लड़का को खंभे से बांध बेरहमी से पीटा, 9 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक नाबालिग जोड़े को कथित तौर पर नौ लोगों द्वारा पोल से बांधकर उनकी पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Updated on: 11 Sep 2020, 04:14 PM

महाराजगंज :

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक नाबालिग जोड़े को कथित तौर पर नौ लोगों द्वारा पोल से बांधकर उनकी पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. कथित तौर पर यह घटना 10 दिन पहले हुई थी, लेकिन इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुरुवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. किशोरी के परिवार वालों ने भी लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें: 12 साल की बच्ची ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- वह किसी और से प्यार करता है

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा, 'वीडियो का संज्ञान लेते हुए महाराजगंज जिले के गुघली पुलिस स्टेशन में तीन मामले दर्ज किए गए हैं. पहला मामला लड़की के परिवार से मिली लिखित शिकायत के आधार पर पोक्सो अधिनियम के तहत लड़के के खिलाफ है. लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.'

यह भी पढ़ें: हैवानियत की हद: दिल्ली में 90 साल की महिला के साथ रेप, आरोपी को फांसी देने की मांग

एसपी ने कहा, दूसरा मामला उन लोगों के खिलाफ है जिन्होंने जोड़े को बांध दिया था और उनकी पिटाई की थी, जबकि तीसरा मामला आईपीसी की धारा 228 (ए) के तहत उस सोशल मीडिया अकाउंट पर दर्ज की गई है जिसने पीड़ितों की पहचान उजागर करते हुए वीडियो प्रसारित किया था. पुलिस ने कहा कि जोड़े पर हमला करने वालों की पहचान भोलू प्रजापति, पवन प्रजापति, सहिलेश यादव, अजीत, मोहित, विश्वामित्र, मंजीत यादव, फूलबदन यादव और अवधेश प्रजापति के रूप में की गई है.