News Nation Logo
Banner

तीसरी शादी करना चाहता था मौलवी, दूसरी पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 57 वर्षीय मौलवी को उसकी पत्नी ने नपुंसक बना दिया, जिसके चलते मौत हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Jun 2021, 02:47:54 PM
Murder

तीसरी शादी करना चाहता था पति, दूसरी पत्नी ने नपुंसक कर मार डाला (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • UP के मुजफ्फरनगर में सनसनीखेज वारदात
  • पत्नी ने पति को नंपुसक बनाकर किया कत्ल
  • पति की तीसरा निकाह करने की थी योजना 

मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 57 वर्षीय मौलवी को उसकी पत्नी ने नपुंसक बना दिया, जिसके चलते मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मौलवी की हत्या उसकी दूसरी पत्नी ने की है, क्योंकि मौलवी की योजना तीसरी बार निकाह करने की थी. जिसके बारे में पत्नी को पता चला तो उसने पति को नंपुसक बना करके मार डाला. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : 21 वर्षीय साली को जीजा ने बनाया अपनी हवस का शिकार, पत्नी ने दिया पति का साथ 

स्थानीय मौलवी वकील अहमद की दूसरी पत्नी हाजरा ने पहले उनसे तीसरी बार शादी न करने की गुहार लगाई थी, लेकिन उसने ऐसा करना का अपना मन बना लिया था. यह घटना शुक्रवार की रात शिकारपुर गांव की है. आरोपी महिला ने जांचकर्ताओं को बताया कि जब उसका पति सो रहा था, तभी उसने रसोई में रखी धारदार चाकू से उस पर हमला किया था. महिला द्वारा उसे नपुंसक बनाए जाने के बाद खून से लथपथ मौलवी की मौत हो गई.

इसके एक दिन बाद यानि कि शनिवार को हाजरा को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना के वक्त उसकी पहली पत्नी घर पर नहीं थी. भोरा कलां थाने से पुलिस की एक टीम उनके घर पहुंची और मृत मौलवी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें : NCB ने अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया, 8 आरोपी गिरफ्तार

फुगाना के डिप्टी एसपी शरद चंद शर्मा के अनुसार, आरोपी महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसका पति फिर से शादी करना चाहता था और वह उसे ऐसा करने रोकना चाहती थी. दोनों के बीच इसे लेकर हाथापाई भी हुई थी. भोरा कलां के एसएचओ जितेंद्र सिंह ने कहा कि महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. फिलहाल आगे की जांच चल रही है.

First Published : 27 Jun 2021, 02:47:54 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.