News Nation Logo
Banner

21 वर्षीय साली को जीजा ने बनाया अपनी हवस का शिकार, पत्नी ने दिया पति का साथ

बहन के बच्चे को संभालने आई साली का जीजा ने किया रेप, पत्नी ने दिया पति का साथ

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 26 Jun 2021, 11:05:57 PM
Imaginative Pic

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल)

भरतपुर:

राजस्थान के भरतपुर में एक जीजा साली के रिश्तों को लेकर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक जीजा ने अपनी साली को अपनी हवस का शिकार बना लिया यहां गौर करने वाली बात ये है कि, इस रेप के बारे में आरोपी की पत्नी यानि की पीड़िता की बहन को न सिर्फ इस बात की जानकारी थी बल्कि वो इस नापाक काम में अपने पति का साथ दे रही थी. 21 वर्षीय पीड़िता ने अपने जीजा पर रेप का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. 

पीड़िता ने बताया कि वो अपनी बहन की डिलीवरी के लिए अपने जीजा के घर आई थी. जब उसकी बहन की डिलीवरी हो गई तो घर के काम काज की जिम्मेदारी छोटी बहन ने अपने जिम्मेदारी पर ले ली. इस दौरान उसके जीजा की उस पर बुरी निगाहें मौके की तलाश करने लगी. एक दिन मौका देखकर पीड़िता के जीजा ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई और आरोपी जीजा ने अपनी साली के साथ रिश्तों को शर्मसार कर दिया.  

यह भी पढ़ेंः जादूगर जीजा ने साली के साथ किया ये शर्मनाक काम, बाद में करना पड़ा सरेंडर

जब पीड़िता को होश आया तो उसे आपबीती का पता चला और उसने अपने परिजनों को ये बात बताई. इसके बाद पीड़िता ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पीड़िता ने बताया कि उसके जीजा ने चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे धोखे से पिला दिया जिसके बाद वो बेहोश हो गई और आरोपी जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता अपने परिजनों के साथ महिला पुलिस थाने पहुंची और आरोपी जीजा के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई. महिला थाना प्रभारी राम सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि एक युवती ने अपने जीजा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ेंःजीजा ने रिश्तों को किया शर्मसार, 5 सालों तक साली को बनाया हवस का शिकार

अपनी शिकायत में पीड़ित युवती ने लिखा है कि वो अपनी बहन की डिलीवरी के बाद वह उसके घर का काम काज देखने के लिए और बहन की मदद के लिए उसके यहां आई थी. जहां उसके जीजा की उसपर नीयत बुरी थी. और एक दिन जीजा ने मौका देखकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने बताया कि इस काम में उसकी बहन ने भी जीजा का साथ दिया. महिला थाना प्रभारी राम सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर मामले में कड़ी कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ेंःजीजा ने साली के साथ किया दुष्कर्म! बहन को बताई आपबीती तो बहन ने ...

HIGHLIGHTS

  • जीजा ने साली के साथ रिश्तों को किया शर्मसार
  • 21 वर्षीय साली को जीजा ने बनाया हवस का शिकार
  • इस दुष्कर्म में बहन ने भी दिया था पति का साथ

First Published : 26 Jun 2021, 10:59:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.