logo-image

दिल्ली में सरेआम बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, दो लोगों की हत्या

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में एक के बाद एक सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां चला कर दो लोगों की हत्या कर दी गई. राशिद और हैदर नाम के युवक की अलग-अलग जगहों पर गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई.

Updated on: 29 May 2020, 03:44 PM

नई दिल्ली:

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में एक के बाद एक सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां चला कर दो लोगों की हत्या कर दी गई. राशिद और हैदर नाम के युवक की अलग-अलग जगहों पर गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई. जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया. पुलिस ने एक हमलावर को मौके पर दबोच लिया. पुलिस का कहना है कि राशिद की हत्या पड़ोसी से रंजिश के चलते हुई. इसका गैंगवार से लिंक नहीं मिला है. हैदर की हत्या की छानबीन चल रही है.

यह भी पढ़ेंःचीन को चुनौती देंगे उत्तर प्रदेश के उत्पाद, दुनिया में होगी ब्रांड UP की धूम

जानकारी के मुताबिक हैदर जो खुद को स्वतंत्र पत्रकार कहता था, वह नॉर्थ ईस्ट के कुख्यात गैंगस्टर और मकोका आरोपी नासिर का रिश्तेदार और करीबी है. वह सोशल मीडिया पर लंबे समय से नासिर के लिए पैरोकार बना था. नासिर के लिए राजनीतिक दल में शामिल होने का रास्ता बना रहा था. माना जा रहा है कि इसलिए विपक्षी गैंग ने नासिर को निशाना बनाया. नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में नासिर और चीनू गैंग की अदावत जगजाहिर है, जिसमें पिछले कुछ सालों में दोनों तरफ से 40 से ज्यादा लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का इलाज कर रहे डॉक्टर और नर्स ने हॉस्पिटल में की शादी, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

इस वारदात से उत्तर-पूर्वी जिले में एक बार फिर चीनू और नासिर की गैंगवार छेड़ने की आशंका है, दरअसल इमरान के भाई आतिफ कि मई 2011 में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. आतिफ ही वह मेन कड़ी है जिसकी हत्या के बाद नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में चीनू और नासिर की गैंगवार बढ़ती गई जिसमें अब तक 40 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं. हालांकि पुलिस गैंगवार से इंकार कर रही है, लेकिन हैदर को जिस तरह गोलियां मारी गई, उसे जाहिर है कि उसे नासिर का साथ देने की वजह से निशाना बनाया गया.