News Nation Logo
Banner

ABCD फिल्म में काम करने वाले एक्टर किशोर शेट्टी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

कर्नाटक के मंगलुरु में पुलिस ने दो युवकों को MDMA नाम के ड्रग्स के साथ शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक डांसर किशोर शेट्टी है, 30 साल के किशोर ने हिंदी फिल्म ABCD में काम किया है .

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 19 Sep 2020, 05:21:22 PM
kishor shetty

किशोर शेट्टी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कर्नाटक के मंगलुरु में पुलिस ने दो युवकों को MDMA नाम के ड्रग्स के साथ शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक डांसर किशोर शेट्टी है, 30 साल के किशोर ने हिंदी फिल्म ABCD में काम किया है और डांस इंडिया डांस रियालिटी शो में भी हिस्सा लिया है.

किशोर के साथ पुलिस ने मंगलुरु के पास सूरतकल से अकील को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक किशोर और अकील मुम्बई से ड्रग्स लेकर आये थे. वो मंगलुरु में इसे बेचने जा रहे थे. पुलिस ने इनके पास से ड्रग्स के साथ-साथ बजाज डिस्कवरी बाइक, 2 मोबाइल फोन भी जब्त किया है.ट

इसे भी पढ़ें: कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक साबित हुई तेज रफ्तार, पिछले साल 3.19 लाख लोगों की हुई मौत

मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर विकास कुमार के मुताबिक पुख्ता जनकारी के आधार पर कल देर रात अकील उर्फ नौशील को सूरतकल से और किशोर अमन शेट्टी को मंगलूर से गिरफ्तार किया है. इनके पास से MDMA पाउडर मिला. इन दोनों के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

और पढ़ें:बेटे की चाह में मां ने 1 महीने की मासूम को पानी में डुबाकर मार डाला

विकास कुमार ने बताया कि जांच में कुछ और लोगों को बारे में भी पता चला है जिनका भी नाम इस केस में सामने आएगा, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

First Published : 19 Sep 2020, 05:20:18 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो