News Nation Logo

कम हाइट पर गांव वाले देते थे ताना, प्रेमी ने प्रेमिका की कर दी हत्या

झारखंड में अजीबो-गरीब कारणों से हत्या की खबर सुर्खियों में रहती है. एक बार फिर राज्य के खूंटी जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना में एक प्रेमी ने सिर्फ इसलिए अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी, क्योंकि उसकी हाइट कम थी.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 11 Oct 2021, 08:39:37 AM
Murder

प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्याकर दी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

रांची:

झारखंड में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि उसकी लंबाई कम थी. गांव वाले इस बात को लेकर उसे ताने देते रहते थे. दूसरी तरफ प्रेमिका भी उस पर शादी के लिए दवाब बना रही थी. इसी से तंग आकर प्रेमी ने प्रेमिका की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. मामला झारखंड के खूंटी जिले का है. पुलिस ने प्रेमिका की लाश बरामद कर ली है. वहीं प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है.   

मामला 5 अक्टूबर का है. खूंटी थाना के नेयलडीह जंगल में 20 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया था. शव मिलने के बाद 6 अक्टूबर को खूंटी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. युवती की पहचान तुपुदाना थाना क्षेत्र के दुन्दु दरहाटोली निवासी स्वर्गीय मांगू तिरकी की पुत्री अंजलि तिर्की के रूप में की गई. डीएसपी ने बताया कि अजीत ने अपनी प्रेमिका को इसलिए मार दिया क्योंकि अंजली शादी के लिए प्रेमी पर दबाव बना रही थी. जबकि गांव वाले प्रेमी अजीत को प्रेमिका के छोटे कद को लेकर लगातार ताना मार रहे थे कि नाटी (छोटे कद की) से शादी करोगे. इस बात को लेकर प्रेमी अजीत कई दिनों से असमंजस में था कि क्या करे.

यह भी पढ़ेंः ससुराल में पत्नी को लेने आया था पति, विवाद बढ़ने पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार 

जानकारी के मुताबिक अजीत ने अपनी प्रेमिका को जंगल में बुलाया. यहां वह काफी देर तक रहे. अजीत ने प्रेमिका के बैग में रखे सारे कपड़े निकाले और उन्हें जला दिया. प्रेमिका के पूछे जाने पर अजीत ने कहा कि वह नए कपड़े खरीद देगा. उसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और जंगल से अजीत फरार हो गया. अंजलि के प्रेमी अजीत गाड़ी को उसके गांव दुन्दू दरहाटोली से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार हत्यारोपी अजीत गाड़ी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, मृतका का मोबाइल और आरोपी का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया.  

First Published : 11 Oct 2021, 08:39:37 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.