News Nation Logo

ससुराल में पत्नी को लेने आया था पति, विवाद बढ़ने पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार 

नोएडा के सेक्टर-39 में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर शनिवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, साले की पत्नी और उसकी आठ वर्षीय बच्चे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर डाले.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 10 Oct 2021, 09:07:15 AM
crime

नोएडा में पति ने पत्नी पर किया हमला। (Photo Credit: न्यूज़ नेशन)

highlights

  • पुलिस ने आरोपी को पूछताछ को लेकर​ हिरासत में ने लिया है.
  • साले रविंद्र की पत्नी भागवती और 8 साल की बच्ची पर चाकू से हमला कर दिया.

नोएडा।:

नोएडा के सेक्टर-39 में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर शनिवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, साले की पत्नी और उसकी आठ वर्षीय बच्चे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर डाले. घटना में आरोपी के साले की पत्नी की मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी और साले की बेटी को उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ को लेकर​ हिरासत में ने लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली निवासी अनिल नरेला में मौजूद एक कंपनी में काम करता है.  वह शनिवार को नोएडा के सेक्टर-46 आया था. यहां उसका किसी बात को लेकर ससुराल पक्ष के लोगों से विवाद हो गया, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। परिवार के बीच तीखी बहस हुई, बाद में अनिल ने घर के सदस्यों पर हमला कर दिया. सेक्टर-46 निवासी रविंद्र उसका साला है.

पत्नी और साली के साथ बच्ची पर भी किया चाकू से हमला

अनिल ने अपनी पत्नी क्रांति, रविंद्र की पत्नी भागवती और 8 साल की बच्ची पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें क्रांति और भागवती गंभीर रूप से घायल हो गईं। उपचार के लिए तीनों को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर डॉक्टरों ने भागवती को मृत घोषित कर दिया। क्रांति की हालत गंभीर है, इस कारण उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: देश में तीसरी लहर की आशंका से दहशत, गंभीर मरीजों के लिए खास यूनिट लगाने की अपील

हिरासत में लिया गया आरोपी

एडीसीपी रणविजय सिंह के अनुसार शुक्रवार को दिल्ली से आरोपी अनिल की पत्नी नोएडा में  आई थी। पत्नी को वापस ले जाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि अनिल ने चाकू से हमला कर दिया। आरोपी की पत्नी क्रांति की हालत चिंताजनक है। वहीं, आरोपी अनिल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज  कर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

First Published : 10 Oct 2021, 09:04:03 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Latest Crime News Crime