News Nation Logo

गर्भवती बहन से मिलने उसके घर पहुंचा नाबालिग भाई, कटा सिर लेकर निकला बाहर

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 13 Dec 2021, 04:18:01 PM
Crime News

Crime News (Photo Credit: File Pic)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से दिल दहलाने वाले मामला सामने आया है. यहां एक 19 वर्षीय युवती को प्यार करने की वो कीमत चुकानी पड़ी ( honour killing ) जिसको सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए. दरअसल, युवती ने घरवाजों के खिलाफ जाकर अपने प्रेमी से शादी की थी, जिसके बाद उसका अपने घर यानी मायके से संबंध लगभग टूट गया था. शादी के बाद युवती गर्भवती हो जाती है, तो उसकी मां और भाई का घर में आना जाना शरू हो जाता है. इसी क्रम एक दिन लड़की मां और भाई उसके घर आते हैं, जिनको देखकर वह खुशी की वजह झूम उठती है. उसको लगता है कि अब शायद उसके घर वालों ने उसको माफ कर दिया है. लेकिन असलियत कुछ और थी. युवती का भाई उसके घर आया तो जरूर लेकिन जब बाहर निकला तो उसका यानी अपनी बहर का सिर उसके हाथ में था. 

यह खबर भी पढ़ें- भारत पहुंची पानी से चलने वाली पहली कार, जानिए मार्केट में कब से शुरू होगी सेल?

यह घटना औरंगाबाद के वैजापुर की है. घर के भीतर से जब एक किशोर लड़की का कटा हुआ सिर लेकर बाहर निकला तो देखने वालों के होश उड़ गए. किशोर तेज-तेज चिल्ला रहा था कि उसने अपनी बहन के गुनाहों की सजा उसको दे दी है. इस बीच जो सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात थी वो यह भी कि वारदात के समय लड़की की मां भी मौजूद थी और बेटी के कत्ल में उसने अपने बेटे का पूरा साथ दिया. अब आपको विस्तार से बताते हैं कि जिस गर्भवती युवती को मां और बेटे ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया है, उसका वास्तव में दोष क्या था? युवती का गुनाह बस इतना था कि उसने अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक युवक से प्रेम विवाह किया था.

यह खबर भी पढ़ें- चूहे के काटने से महिला हुई कोरोना संक्रमित, टेंशन में वैज्ञानिक

वैजापुर की रहने वाली इस युवती का नाम कीर्ति है, जिसने घरवालों के खिलाफ अविनाश नाम के एक युवक से शादी की थी. शादी के बाद युवती अपनी ससुराल रहने लगी थी, अब जब वह गर्भवती हो गई थी तो उसके मायके वालों ने उससे बात करनी शुरू कर दी और धीरे-धीरे उसके घर आना जाना शुरू कर दिया. वारदात के दिन कीर्ति का पति अविनाश भी घर पर ही था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वह दूसरे कमरे सो रहा था. इस बीच जब कीर्ति अपनी मांं और भाई के लिए किचन में चाय बनाने गई तो अविनाश को बर्तनों के गिरने की आवाज आनी शुरू हुई. अविनाश ने किचन में जाकर देखा तो कीर्ति का भाई धारदार हथियार से अपनी बहन पर एक के बाद एक वार करता जा रहा था. अविनाश ने जब उसको हटाना चाहा तो आरोपी ने उसको भी हथियार से डरा दिया. 

First Published : 13 Dec 2021, 04:17:28 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो