logo-image

Madhya Pradesh: देवर को जब नहीं मिला खाना, भाभी को पड़ा स्वर्ग जाना

मध्यप्रदेश के देवास जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक देवर ने खाने की थाली न मिलने पर अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने खुद भी खुदखुशी कर ली.

Updated on: 20 Dec 2021, 12:42 PM

मध्य प्रदेश:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh crime news) के देवास जिले (devas crime) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मामला ये है कि एक देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी है लेकिन, आगे हुआ ये कि देवर ने भाभी को गोली मारने के बाद खुद भी खुदखुशी (young man committed suicide) कर ली. जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. क्षेत्र में डर का माहौल फैल गया है. 

यह भी पढ़े : 12 घंटे के अंदर दो राजनीतिक हत्याओं से हिला केरल, अलाप्पुझा में 144 लागू

दरअसल, मामला ये था कि देवर का खाने की थाली न लगाने (man shot sister in law because of food) पर अपनी भाभी से विवाद हो गया था. जिसके चलते उसने भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ये मामला रविवार का हाटपीपल्या थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली डॉ. रीना पेशे से डॉक्टर थी. रीना से उसके देवर विजय ने खाना परोसने को बोला, मगर रीना ने ऐसा नहीं किया और वह गुरिया रोड स्थित क्लीनिक चली गई. ये बात विजय को नागवार गुजरी और उसने क्लीनिक में पहुंचकर रीना को गोली (man shot his sister in law) मार दी. बताया गया है कि भाभी को गोली मारने के बाद विजय ने अपने भाई संदीप को फोन किया और बताया कि उसने भाभी को गोली मार दी है.

यह भी पढ़े : शातिर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने Bollywood Actresses को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट्स

मौके से फरार होने के बाद संदीप ने एक गार्डन में जाकर खुाद को भी गोली मार ली. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. किसी को भी ये समझ नहीं आ रहा है कि ये घटना आखिर क्यों हुई है. पुलिस के लिए भी ये घटना एक पहेली की तरह है. बाद में दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस को वह रिवॉल्वर भी मिल गई है जिससे पहले विजय ने अपनी भाभी को गोली (devar committed crime in dewas) मारी थी और बाद में खुदखुशी की थी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.