logo-image

MP Morena Firing Video: जमीन विवाद में गरजीं बंदूकें, एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या; पहले भी बह चुका था खून

6 shot dead in firing over land dispute in Morena : मध्य प्रदेश का एक जिला है मोरेना. कभी बीहड़ में रहने वाले बागी पान सिंह तोमर का गृह जिला. यहां जमीन विवाद में एक साथ 9 लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया गया, जिसमें से 6 लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 05 May 2023, 06:34 PM

highlights

  • मध्य प्रदेश के मोरेना में जानलेवा हमला
  • एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
  • विरोधी परिवार के लोगों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

मोरेना:

MP Morena Firing Video, 6 shot dead in firing over land dispute : मध्य प्रदेश का एक जिला है मोरेना. कभी बीहड़ में रहने वाले बागी पान सिंह तोमर का गृह जिला. यहां जमीन विवाद में एक साथ 9 लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया गया, जिसमें से 6 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं. ये दिल दहलाने वाली खबर लेपा गांव की है. ये लेपा गांव पान सिंह तोमर के गांव भिडोसा से सटा हुआ है और इसे कई बार भिडोसा ही मान लिया जाता है. पान सिंह तोमर भी जमीन विवाद के बाद बीहड़ में उतर आए थे, लेकिन यहां तो ताबड़तोड़ गोलियां दागी गई और परिवार के लोगों की हत्या का बदला लिया गया, एकदम फिल्मी स्टाइल में और फिर हमलावर आराम से फरार भी हो गए. 

खूनी हत्याकांड का वीडियो वायरल

इस खूनी हत्याकांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो गुट आपस में लड़ रहे थे और लाठियां चल रही हैं. ये वीडियो एक महिला पास के छत से बना रही है, जिसमें बाद में गोली चलने की आवाज आती है, फिर एक हमलावर लगातार बंदूक को लोड करता है और फायरिंग करता है, फिर बंदूल को लोड करता है और फायर झोंकता है. सामने वाले गुट की लाशें गिरती जाती हैं. वहीं, हमलावर पक्ष के लोग लाठियां लेकर खड़े रहते हैं. इसके बाद गोली दागने वाले आरोपित आराम से फरार हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें: Rajouri Encounter: राजौरी में सेना का सर्च ऑपरेशन, आतंकियों से मुठभेड़ में 5 जवान शहीद

मृतकों में ये नाम शामिल

मुरैना के प्रभारी एसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि इस हत्याकांड में लेस कुमारी पत्नी वीरेंद्र सिंह, सत्य प्रकाश पुत्र गजेंद्र सिंह, बबली पत्नी नरेंद्र सिंह तोमर, मधु कुमारी पत्नी सुनील तोमर, गजेंद्र सिंह पुत्र बदलू सिंह, संजू पुत्र गजेंद्र सिंह की मौत हो गई हैं. घायलों में विनोद सिंह पुत्र सुरेश सिंह तोमर और वीरेंद्र पुत्र गजेंद्र सिंह के नाम शामिल हैं. उन्होंने बताया कि अभी वारदात को अंजाम देने वाले परिवार के दो लोगों की हत्या इसी जमीन विवाद में हुई थी, तब से अब का पीड़ित परिवार बाहर रह रहा था और कई लोग जेल भी काटकर आए थे. अभी दोनों पक्षों में समझौता हो गया था, लेकिन अब जब ये परिवार गांव में पहुंचा, तो दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया. दोनों तरफ से लाठियां चलने लगी और फिर हमलावरों ने बंदूकें निकाल ली और धड़ाधड़ लाशों के ढेर लगा दिये.