logo-image

लखनऊ: फूल चुरानेे के आरोप में लोगों ने शख्स को दी ऐसी सजा, वीडियो हुआ वायरल

यहां तक कुछ लोग अपने मोबाइल कैमरा से उसके फोटो खींचते और वीडियो शूूट करते भी नजर आए, लेकिन उसको छुड़ाने की हिम्मत किसी ने नहीं दिखाई

Updated on: 31 Jul 2021, 08:07 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश ( UP News ) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से इंसानियत को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. यहां लोगों ने एक शख्स को फूूल चुराने के जुर्म में बंधक बना लिया. लोगों ने शख्स को एक नल से बांध दिया, जहां वो कई घंटों तक तक यू हीं बंधा रहा. इस दौरान लोग तमाशबीन तो बने रहे, लेकिन किसी ने उसकी सुध नहीं ली. यहां तक कुछ लोग अपने मोबाइल कैमरा से उसके फोटो खींचते और वीडियो शूूट करते भी नजर आए, लेकिन उसको छुड़ाने की हिम्मत किसी ने नहीं दिखाई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ( Lucknow Police ) ने आरोपी शख्स को छुड़ाया और अपने साथ थाने ले आई.

यह भी पढ़ें : प्रभास की फिल्म राधेश्याम के लिए संगीत तैयार करने को लेकर रोमांचित हैं अमाल मलिक

घटना लखनऊ के थाना ठाकुरगंंज क्षेत्र स्थित बालागंंज चौराहे की

यह घटना लखनऊ के थाना ठाकुरगंंज क्षेत्र स्थित बालागंंज चौराहे की बताई्र जा रही है. यहां राजा नाम का एक शख्स शनि देव मंदिर के पास फूलों की दुकान लगाता हैै. इस दौरान वहां कोमल नाम के एक युवक को लोगों ने फूल चुराते हुए दबोच लिया और उसके साथ धक्का-मुक्की करने लगे. देखते ही देखते थोड़ी देर में ही वहां भीड़ इकठ्ठा हो गई. लोगों ने आरोपी युवक के हाथ पैर रस्सियों से बांध दिए. इस बीच कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, आरोपी युवक घंटों तक नल से बंधा रहा और छोड़े जाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन वहां मौजूद लोगों में से किसी ने उसकी एक न सुनी.  

यह भी पढ़ें : UP सहित 5 चुनावी राज्यों में गूंजेगा OBC आरक्षण का मुद्दा, BJP बना रही माहौल

इस दौरान मामले की भनक पुलिस को लगी

इस दौरान मामले की भनक पुलिस को लगी तो कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को छुड़ा कर थाने ले आए. पुलिस फि लहाल इस मामले में पूछताछ कर रही है. वहीं, एडीसीपी वेस्ट राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि युवक को फूल चुराने के आरोप में रस्सियों से बांधे जाने का मामला जानकारी में आया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शख्स को छुड़ाया हैे और अपने साथ थाने ले आई है. फिलहाल इसमें आगे की कार्रवाई की जा रही है.