logo-image

प्रभास की फिल्म राधेश्याम के लिए संगीत तैयार करने को लेकर रोमांचित हैं अमाल मलिक

प्रभास की फिल्म राधेश्याम के लिए संगीत तैयार करने को लेकर रोमांचित हैं अमाल मलिक

Updated on: 31 Jul 2021, 05:40 PM

मुंबई:

प्रतिभाशाली गायक-संगीतकार अमाल मलिक तेलुगु स्टार प्रभास की आने वाली फिल्म राधे श्याम के लिए संगीत तैयार करेंगे।

इस पर अपना उत्साह साझा करते हुए, अमाल ने कहा कि, मैं बहुत रोमांचित हूं कि मैं प्रभास सर की फिल्म का हिस्सा हूं, राधे श्याम के लिए रचना करना रोमांचक होगा। निर्देशक राधा सर ने मेरे लिए हमेशा के लिए कुछ बनाने के लिए एक विशाल कैनवास बनाया है। और इस फिल्म के लिए जान से भी बड़ा। मुझे बस इतना पता है कि मैं इसे अपना सब कुछ देने वाला हूं।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत, राधे श्याम में अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं। यह प्रोजेक्ट प्रभास और पूजा दोनों के साथ अमाल का पहला सहयोग है।

इसके अलावा, अमाल अपने अगले स्वतंत्र संगीत वीडियो पर भी काम कर रहे हैं, जिसके इस साल कुछ समय के लिए रिलीज होने की उम्मीद है।

उसी के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने जवाब दिया कि, अपने अगले स्वतंत्र एकल के लिए, मैं एक नई ध्वनि की दुनिया तलाशना चाहता हूं। यह निश्चित रूप से प्यार होने वाला है, लेकिन ध्वनि एक पूरी नई दुनिया होगी।

राधे श्याम 14 जनवरी, 2022 को मकर संक्रांति के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.