logo-image

कर्नाटक: कोलार में सट्टेबाज बाप ने 12 साल के बेटे की ले ली जान

मनीकनटा की नाई की दुकान थी और कर्जदारों के देने के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. कर्जदारों की बात निखिल को पता चली और उसने घर पर अपनी मां को इसके बारे में बताया. इस बात को लेकर सोमवार को मनीकनटा और उनकी पत्नी के बीच में बड़ी बहस हुई.

Updated on: 30 Jun 2022, 08:40 PM

highlights

  • पिता ने ही ले ली पुत्र की जान
  • पुत्र ने कर्जदारों के बारे में घर पर दी थी सूचना
  • बेटे के राज खोलने से नाराज था पिता

बेंगलुरु:

कर्नाटक के कोलार जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, मनीकनटा नाम के एक शख्स ने अपने ही 12 साल के बेटे निखिल की पहले गला गोंट कर हत्या की और फिर अपराध को छुपाने के लिए निखिल के शव को गांव के एक तालाब में डाल दिया. पुलिस के मुताबिक, मनीकनटा को बेटिंग की लत थी और हाल ही में आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान मनीकनटा ने काफी पैसे बेटिंग में हारे थे, अब कर्जदार उनके दुकान पर वसूली के लिए आ रहे थे. 

घर पर कर्जदारों का राज खोलने से नाराज था पिता

मनीकनटा की नाई की दुकान थी और कर्जदारों के देने के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. कर्जदारों की बात निखिल को पता चली और उसने घर पर अपनी मां को इसके बारे में बताया. इस बात को लेकर सोमवार को मनीकनटा और उनकी पत्नी के बीच में बड़ी बहस हुई. इस बात से निखिल से काफी नाराज़ हुआ और गुस्से में था कि निखिल ने कर्ज की बात घर पर क्यों कही. लिहाजा मंगलवार सुबह निखिल को स्कूल छोड़ने के बहाने उसने निखिल को घर से अपने साथ लिया और रास्ते में उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. और फिर निखिल के शव को गांव के पास ही एक तालाब में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें: IPS अफसर विवेक फनसालकर बने मुंबई के नए पुलिस आयुक्त

मंगलवार को तालाब से बरामद हुआ शव

तालाब के आस-पास रहने वाले लोगों ने मंगलवार दोपहर को निखिल के शव को देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ये शव निखिल का है. पहले पुलिस को लगा कि निखिल की मौत तालाब में डूबने की वजह से हुई होगी, लेकिन जब पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पुलिस की निखिल के पिता मणिकांत पर शक हुआ. पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे जब पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. पुलिस ने मणिकांत पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.