News Nation Logo
Banner

रंजिश में जवाबी मामला दर्ज कराने के लिए कर दी अपनी ही मां की हत्या

उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के किशोरपुर गांव में कलयुगी बेटे ने जवाबी मामला दर्ज कराने के लिए अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी और पुलिस को सूचना दे दी कि पुरानी रंजिश में उसकी मां की हत्या कर दी गई है.

Bhasha | Updated on: 19 Jun 2020, 06:38:38 AM
Crime

रंजिश में जवाबी मामला दर्ज कराने के लिए कर दी अपनी ही मां की हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

मेरठ:

उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के किशोरपुर गांव में कलयुगी बेटे ने जवाबी मामला दर्ज कराने के लिए अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी और पुलिस को सूचना दे दी कि पुरानी रंजिश में उसकी मां की हत्या कर दी गई है. सूचना पर मौके पर पहुंची थाना हस्तिनापुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला के हत्यारोपी बेटे विशाल को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त असलहा भी आरोपी से बरामद कर लिया. थाना हस्तिनापुर पुलिस के अनुसार मृतका का नाम बबली (50) है जो गांव किशोरपुर की निवासी थी.

यह भी पढ़ेंः चीन के खिलाफ लोगों में गुस्सा, देश के इन हिस्सों में चीनी सामान की जलाई गई होली

पुलिस को सूचना मिली थी कि अज्ञात हमलावरों द्वारा आज सुबह बबली की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह घर पर काम कर रही थी. हत्या की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचीं और जांच पड़ताल की. गुमराह करने के लिए बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी रंजिश चल रही है जिसके चलते उसकी मां की हत्या की गई है. पुलिस अधीक्षक (देहात) अविनाश पांडे के अनुसार पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो महिला के बेटे विशाल के बयान संदिग्ध लगे, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच-सच उगलते हुए मां की हत्या खुद करने की बात स्वीकार कर ली. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः ड्रैगन की घेराबंदी शुरू की पीएम मोदी सरकार ने, हिमाचल में चीन सीमा पर सतर्कता बढ़ाई गई

पांडे ने बताया मई 2018 में फुगाना थाना क्षेत्र के लाख गांव में विनय मलिक की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में विशाल जेल गया था जो इस समय जमानत पर था. पूछताछ में आरोपी विशाल ने बताया कि किशोरपुर गांव निवासी शिक्षक बृजेश के कहने पर पूर्व में लाख गांव निवासी विनय की हत्या की गई थी. अब शिक्षक के कहने पर ही उसने अपनी मां की हत्या की योजना बनाई जिससे दूसरे पक्ष को हत्या में फंसाया जा सके या उस पर चल रहे मामले में समझौता हो सके. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी. अगर हत्यारोपी की बात सही साबित हुई तो शिक्षक को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

First Published : 19 Jun 2020, 06:38:38 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Crime UP News
×