logo-image

मजदूरों पर चलाने वाला था वो गोली, मर गया उसका बच्चा, हैरान करने वाली स्टोरी पढ़ें

स्थानीय उद्यमी राजेश प्रभु ने 5 अक्टूबर को आंदोलनकारी मजदूरों पर गोली चलाने की कोशिश की थी. घटना के बाद उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Updated on: 08 Oct 2021, 01:52 PM

highlights

  • गलती से पिता ने बेटी पर चला दी गोली
  • 16 साल के लड़के की इलाज के दौरान हुई मौत
  • पुलिस ने पिता को मिस फायरिंग में किया गिरफ्तार

नई दिल्ली :

वो मजदूरों पर गोली चलाने वाला था...लेकिन निशाने पर आ गया उसका बेटा. खबर कर्नाटक की है. मंगलौर में एक शख्स अपनी लाइसेंसी बंदूक से मजदूरों पर गोली चलाने वाला था, लेकिन गलती से अपने ही बेटे को गोली मार दी. सिर पर गोलीलगने से 16 साल के बेटे सुधींद्र बुरी तरह जख्मी हो गया है. आज यानी शुक्रवार को जिंदगी से जंग हार गया.  वहीं, मिस-फायरिंग मामले में कर्नाटक पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना के बाद से पूरा परिवार टूटा बिखरा पड़ा है. सबका रो-रो के बुरा हाल है. 

बताया जा रहा है कि स्थानीय उद्यमी राजेश प्रभु ने 5 अक्टूबर को आंदोलनकारी मजदूरों पर गोली चलाने की कोशिश की थी. घटना के बाद उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इसे भी पढ़ें:आर्यन खान का NCB ने मेडिकल कराया, थोड़ी देर में जमानत पर फैसला

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दो कर्मचारियों द्वारा बकाया राशि की मांग करने और कंपनी में मौजूद उनकी पत्नी के साथ झगड़ा करने के बाद राजेश प्रभु नाराज हो गए थे.

जब बहस छिड़ी तो राजेश प्रभु ने कथित तौर पर अपना आपा खो दिया और एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया. वहीं उसके बेटे सुधींद्र की भी कार्यकतार्ओं से बहस भी हो रही थी. बाद में, हाथापाई में, राजेश ने उन पर गोलियां चला दीं. लेकिन, गोली गलती से उसके बेटे की बाईं आंख में लग गई. मंगलुरु दक्षिण पुलिस मामले की जांच कर रही है.