logo-image

Kanjhawala case : इस CCTV फुटेज से अंजलि की मौत में नया खुलासा, हादसे के बाद जानें आरोपियों ने क्या किया?

Kanjhawala case : कंझावला मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. अंजलि की मौत मामले में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस सीसीटीवी में पहली बार आरोपी कैद हुए हैं.

Updated on: 05 Jan 2023, 12:44 PM

नई दिल्ली:

Kanjhawala case : कंझावला मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. अंजलि की मौत मामले में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस सीसीटीवी में पहली बार आरोपी कैद हुए हैं. इस सीसीटीवी फुटेज के जरिये दिल्ली पुलिस को अंजलि की मौत के मामले (Kanjhawala case) को सुलझाने में मदद मिल सकती है. यह सीसीटीवी फुटेज सोमवार तड़के 4 बजकर 33 मिनट का है. हादसे के बाद आरोपी किसी काम से एक स्थान पर अपनी कार से उतरे और फिर एक ऑटो में बैठकर चले गए.  

यह भी पढ़ें : Kanjhawala case: आरोपियों का ये टेस्ट कराके अंजलि की मौत की गुत्थी सुलझाएगी पुलिस! जानें आगे का प्लान

आरोपियों का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सभी आरोपी सुबह 4.33 बजे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे. इस सीसीटीवी में सभी आरोपी पहली बार बोलेरो से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. कंझावला में अंजलि की बॉडी गाड़ी से हटाने के बाद सभी आरोपी रोहिणी सेक्टर-1 पहुंचते हैं. वे बोलेरो मालिक आशुतोष को गाड़ी देने के लिए रोहिणी सेक्टर-1 आए थे. 

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि सोमवार तड़के कंझावला में पहले से मौजूद कुछ लोगों के पास लाइट बंद करके बोलेरो आकर खड़ी होती है और फिर ड्राइविंग के बगल से मोटा एवं हाईट में छोटा मनोज मित्तल और पीछे सीट से दीपक उतरते हैं. वहां पहले से आशुतोष और कुछ लड़के खड़े थे, जिन्हें फोन पर इन आरोपियों ने बताया दिया था कि एक्सीडेंट हुआ है. इसके बाद ये लोग गाड़ी से अंजलि की बॉडी को हटाते हैं.

यह भी पढ़ें : उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के संग 'उत्तर प्रदेश के गौरव की बात' 

इसके बाद इन आरोपियों के भागने के लिए पहले से एक ऑटो खड़ा था. आरोपी आते हैं और गाड़ी से उतरते हैं, फिर ऑटो में बैठकर फरार हो जाते हैं. बताया जा रहा है कि दोबारा फॉरेंसिक जांच में भी गाड़ी के अंदर खून नहीं मिला, बल्कि गाड़ी के नीचे खून के निशान मिले हैं. अंजली की विसरा जांच के लिए एफएसएल डिपोजिट हो गया है, जिसकी जांच की जा रही है. आरोपियों के ब्लड की जांच रिपोर्ट कल आएगी.