News Nation Logo

BREAKING

नाबालिग लड़की की इज्जत लूटने में रहा विफल तो हैवान ने फेंक दिया छत से नीचे, हालत गंभीर

पुलिस की मानें तो रामपुर में 15 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के विफल प्रयास के बाद एक शख्स ने उसे छत से गिरा दिया.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 Dec 2020, 12:48:52 PM
Rape case

इज्जत लूटने में रहा विफल तो हैवान ने लड़की को फेंक दिया छत से नीचे (Photo Credit: फाइल फोटो)

रामपुर:

उत्तर प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ रहा है. सरकार की ओर से तमाम सख्त कदम उठाए जाने के बावजूद राज्य में महिलाओं और बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला प्रदेश के रामपुर जिले से सामने आया है, जहां न सिर्फ नाबालिग लड़की की इज्जत को लूटने की कोशिश की गई, बल्कि अपने गंदे इरादों को पूरा करने में असफल रहने पर उसे छत से नीचे फेंक दिया गया. लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: गर्भवती प्रेमिका की मौत के बाद शादी के लिए निकला प्रेमी गिरफ्तार 

पुलिस की मानें तो रामपुर में 15 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के विफल प्रयास के बाद एक शख्स ने उसे छत से गिरा दिया. लड़की की हड्डियों में कई फ्रैक्चर आए हैं, जिसके इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे एक ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: कैंची से किया पत्नी का कत्ल, फिर खेलने लग गया वीडियो गेम, मौके पर पहुंची पुलिस के उड़े होश 

यह घटना मंगलवार रात को सिविल लाइंस में हुई और बुधवार शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अरुण कुमार सिंह ने कहा, सिविल लाइंस थाने के अंतर्गत पहाड़ी गेट इलाके में रहने वाले आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इनमें भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत आने वाली धाराएं शामिल हैं.

First Published : 10 Dec 2020, 12:48:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.