News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान में एक शख्स ने कब्र से लड़की की लाश को निकालकर किया रेप

एक सनकी शख्स ने लड़की के शव को पहले कब्र से निकाला और वहां से आधे किमी दूर एक झाड़ी में ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर शव को वहीं झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया. इस शख्स का नाम रफीक चांडीओ है जो उस इलाके का गुंडा है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 21 Aug 2021, 06:00:00 AM
man raped a girl by taking out a girl body from the grave

कब्र से बच्ची का शव निकालकर शख्स ने किया बच्ची का रेप (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • शख्स ने लड़की की लाश को कब्र से निकाल कर किया रेप
  • फिर शव को वहीं झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया
  • आरोपी रफीक चांडीओ एक पेशेवर मुजरिम है

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में इंसानियत को शर्मसार करने वाली सामने आयी है, सिंध प्रांत के थट्टा जिले में के गांव असरफ चांडीओ में दफन की गई एक 14 साल की लड़की की लाश आरोपी ने कब्र से बाहर निकाल ली और फिर उसके साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि आमना चांडीओ नाम की लड़की की बुखार की वजह से एक दिन पहले मृत्यु हो गई थी. उसे करीबी कब्रिस्तान ग़ुलामुल्लाह में सभी रीति रिवाज से दफ़न किया गया था. लेकिन उसी रात इलाके के एक सनकी शख्स ने लड़की के शव को पहले कब्र से निकाला और वहां से आधे किमी दूर एक झाड़ी में ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर शव को वहीं झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया. इस शख्स का नाम रफीक चांडीओ है जो उस इलाके का गुंडा है.

यह भी पढ़ेः पत्नी से नाराज पति ने की अपने 3 साल के मासूम बच्ची की हत्या

सुबह में जब कुछ बच्चों की नजर पड़ी कि लड़की की कब्र खुदी हुई है और उसमें लाश नहीं है. बच्चों ने फौरन इस बात की जानकारी लड़की के पिता को दी. पिता और गांव वाले मौके पर पहुंचे. पुलिस भी आई और शव को ढूंढने का काम शुरू हुआ. कुछ ही देर में एक झाड़ी में लड़की का शव उन्हें मिला. लड़की के शरीर से कफ़न गायब था. कपडे भी अस्त व्यस्त थे. पुलिस ने तुरंत शव को पहले पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद रेप की पुष्टि कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई और तनाव बढ़ गया. लोग गुस्से में आकर पुलिस के खिलाफ भी अपनी नाराज़गी जाहिर करने लगे. लड़की के पिता रमज़ान चांडीओ ने भी पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना की सूचना पुलिस को देने के कई घंटों बाद पुलिस आई और जिसपे हमें शक है उस आरोपी को पकड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है.

यह भी पढ़ेः  पत्नी पर डाल दिया गर्म पानी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

चौतरफ़ा दबाव के बाद पुलिस भी एक्शन में आई और आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित कर दी. पुलिस ने फिर इलाके में छापामारी अभियान चलाया जहां आरोपी रफीक चांडीओ को एक झाड़ी में पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान आरोपी ने पुलिस वालों पर गोली चला दी. जवाब में पुलिसवालों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए उसे मार गिराया.थट्टा के एससपी डॉ इमरान खान ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी रफीक चांडीओ एक पेशेवर मुजरिम है. वह करीब 10 साल से इलाके में लूटपाट, डकैती और प्रॉपर्टी कब्ज़ा करने जैसे अपराध करता आया है और पूर्व में जेल भी गया है.

First Published : 21 Aug 2021, 06:00:00 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो