News Nation Logo
Banner

पत्नी से नाराज पति ने की अपने 3 साल के मासूम बच्ची की हत्या

आरोपी प्रदीप यादव की पत्नी मोनिका यादव ने बहरोड़ थाने में हत्या और साक्ष्य नष्ट करने के साथ ही दहेज के लिए प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 19 Aug 2021, 04:54:22 PM
husband killed his own 3 year old innocent girl

पति ने अपनी ही 3 साल की मासूम बच्ची को मार डाला (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पत्नी के घूंघट नहीं निकालने पर नाराज पति ने 3 साल की मासूम बेटी की हत्या कर दी
  • बेटी की हत्या के बाद उसका गुपचुप अंतिम संस्कार कर मौके से फरार हो गया
  • आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है

अलवर:

राजस्थान के अलवर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, जहां पत्नी के घूंघट नहीं निकालने पर नाराज पति ने 3 साल की मासूम बेटी की हत्या कर दी. उसने मासूम बेटी को पत्नी के गोद से खींचा और पटक कर मार डाला. फिलहाल आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है. दरअसल ये पूरा मामला अलवर जिले के बहरोड़ थाने का है. बहरोड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत गादोज गांव में रहने वाले प्रदीप यादव ने अपनी पत्नी मोनिका के घूंघट न निकालने पर बवाल किया. इसी दौरान प्रदीप ने अपनी तीन साल की मासूम बच्ची की पटक कर हत्या कर दी. बेटी की हत्या के बाद उसका गुपचुप अंतिम संस्कार कर मौके से फरार हो गया है. आरोपी प्रदीप यादव की पत्नी मोनिका यादव ने बहरोड़ थाने में हत्या और साक्ष्य नष्ट करने के साथ ही दहेज के लिए प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेः पत्नी पर डाल दिया गर्म पानी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बुधवार रात प्रदीप यादव अपनी पत्नी मोनिका से नाराज हो गया. प्रदीप ने उसके साथ झगड़ा किया और मारपीट की. इस दौरान प्रदीप ने नाराज होकर पत्नी को सबक सिखाने के लिए 3 साल की मासूम बेटी प्रियांशी को गोद से छीनकर पटक कर मार दिया. इसके बाद बेटी का गुपचुप अंतिम संस्कार भी कर दिया. फिर प्रदीप यादव मौके से फरार हो गया. इस मामले में बहरोड़ थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि मोनिका यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति प्रदीप ने घूंघट नहीं काटने से नाराज होकर मारपीट की और 3 साल की बेटी को उसकी गोद से छीन कर फेंक दिया, जिससे बेटी की मौत हो गई, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, हम कार्रवाई कर रहे हैं.

First Published : 19 Aug 2021, 04:54:22 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.