News Nation Logo

कमरे से आ रही थी बदबू और बच्चे के रोने की आवाज, पुलिसवालों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो उड़ गए होश

बताया जा रहा है कि पड़ोसियों को उनके कमरे से बदबू आनी शुरू हुई थी, तब उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए.

Written By : मनीष चौरसिया | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Jul 2020, 03:56:16 PM
Noida Police

कमरे से आ रही थी बदबू और बच्चे के रोने की आवाज, अंदर देखा तो उड़े होश (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में युवक और युवती ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों को शव कमरे के अंदर पंखे से लटका हुआ मिली है. बताया जा रहा है कि पड़ोसियों को उनके कमरे से बदबू आनी शुरू हुई थी, तब उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए. युवती और युवक दोनों फंदे पर लटके हुए थे, जबकि 8 महीने की बच्ची थी, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह पूरा मामला नोएडा (Noida) के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव का है.

यह भी पढ़ें: Good News: हफ्ते भर में दिल्ली में 18 प्रतिशत घटे कोरोना के सक्रिय मामले

पुलिस के अनुसार, होशियारपुर गांव में ररहने वाले नरेंद्र यादव ने सूचना दी थी कि उनके किराएदार के कमरे से बच्चे के रोने और बदबू आ रही है. उक्त सूचना पर थाना सेक्टर 49 पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर लगे पंखे से युवक और युवती दोनों मृत अवस्था में लटके हुए थे. कमरे से एक 8 महीने की बच्ची भी मिली है, जिसे तत्काल शिवालिक हॉस्पिटल एडमिट कराया गया जो उपचाराधीन है.

यह भी पढ़ें: कानपुर कांड: 8 दिन में विकास दुबे समेत 6 का एनकाउंटर, मगर 12 गुर्गे अभी भी फरार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मरने वाला युवक अनिकेत बिहार के सीवान जिले का रहने वाला था. जबकि युवती की अभी पहचान नहीं हो पाई है. युवक और युवती पति-पत्नी हैं या नहीं ये कहना मुश्किल है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के घरवालों को भी सूचना दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह वीडियो देखें: 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jul 2020, 03:44:09 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.