logo-image

घर में मृत मिले बुजुर्ग पति-पत्नी, कुछ दूरी पर मिला चौकीदार का शव, पूरा वाकया जान दहल उठेगा दिल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक वृद्ध दम्पति और एक चौकीदार मृत मिला. यह जानकारी पुलिस ने दी.

Updated on: 21 Aug 2020, 09:36 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक वृद्ध दम्पति और एक चौकीदार मृत मिला. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि एक घर में बुजुर्ग दम्पति मृत मिले और कुछ ही दूरी पर एक चौकीदार का भी शव मिला. पुलिस सूत्रों ने बताया कि निगोहा थाना क्षेत्र में लखनऊ—प्रयागराज मार्ग पर स्थित उदयपुर में बुजुर्ग किसान राम सनेही (65) और उनकी पत्नी राम जानकी (60) के शव उनके घर पर मिले.

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

पुलिस के अनुसार उनके साथ रहने वाला उनका नाती विनय फल लेने के लिये घर से बाहर निकला था. लौटने पर उसने अपने नाना—नानी को मृत पाया. विनय ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुजुर्ग दम्पति के गले पर गहरी चोट के निशान पाये गये हैं. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब आसपास के क्षेत्र का मुआयना किया तो राम सनेही के घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर शत्रोहन (55) नामक चौकीदार का शव पानी से भरे एक गड्ढे में मिला.

यह भी पढ़ें: यूपी: कन्नौज में युवक ने पत्नी और सास को धारदार हथियार से काटकर छत पर फेंका

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य लहंगे का कहना है कि दम्पति और चौकीदार की मौत के बीच कोई सम्बन्ध नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया दम्पति की हत्या के पीछे लूट या डकैती की बात भी सामने नहीं आयी है. पुलिस वारदात के कारणों का पता लगा रही है.