News Nation Logo
Banner

यूपी: कन्नौज में युवक ने पत्नी और सास को धारदार हथियार से काटकर छत पर फेंका

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के हौदापुर गांव में एक व्यक्ति ने कथित रूप से घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी और कोतवाली जाकर आत्मसमर्पण कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 21 Aug 2020, 04:23:14 PM
murder kannouj

Double Murder Case (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

कन्नौज:

 कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के हौदापुर गांव में एक व्यक्ति ने कथित रूप से घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी और कोतवाली जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी शेषमणि उपाध्याय ने शुक्रवार को बताया कि सदर कोतवाली के हौदापुर गांव में पवन उर्फ मुरारी की शादी सविता से हुई थी. विवाह के बाद पति-पत्नी के बीच अनबन रहने लगी. पवन घरेलू कलह के लिए अपनी सास कलावती को जिम्मेदार मानता था.

उन्होंने बताया कि दो दिन पहले पवन की सास कलावती उसके घर आई थी, जिसके बाद से रोज झगड़ा होने लगा. इस लड़ाई में कलावती अपनी बेटी सविता का साथ देती थी. गुरुवार देर रात पवन और सविता के बीच झगड़ा हुआ जिससे आक्रोशित होकर पवन हसिया लेकर दोनों को मारने दौड़ा.

और पढ़ें: राजस्थान : पति ने पत्नी और बच्चों को मारकर खुद उठाया ये बड़ा कदम

उन्होंने बताया कि इस पर मां और बेटी भागकर छत पर पहुंचीं, जहां पवन ने दोनों पर हसिए से प्रहार किया और बाद में दोनों को छत से नीचे फेंक दिया. वारदात में दोनों की मौत हो गयी. उपाध्याय ने बताया कि हत्या करने के बाद पवन हसिया लेकर कोतवाली पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया. उसे गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी गयी है. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं. 

First Published : 21 Aug 2020, 08:44:58 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.