logo-image

आशिक मिजाज पत्नी ने चोरी छिपे की प्रेमी से शादी, आड़े आए पति को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक आशिक मिजाज पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

Updated on: 16 May 2021, 12:53 PM

highlights

  • पत्नी ने चोरी छिपे की प्रेमी से शादी
  • आड़े आए पति को उतारा मौत के घाट
  • पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक आशिक मिजाज पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. घटना अमरोहा के मंडी धनौरा थाना इलाके की है. इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने अपने पति की हत्या करने वाली हत्यारिन पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी पत्नी और उसके आशिक ने पूरे मामले को पुलिस के सामने इकबालिया जुर्म करते हुए हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार बरामद करा दिए हैं.

यह भी पढ़ें : शादी से पहले दूल्हे को पड़ा मिर्गी का दौरा, दुल्हन पक्ष ने शादी रोक बारात को बनाया बंधक और फिर...

दरअसल, अमरोहा जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मिठनपुर गांव के रहने वाले योगेश की पत्नी पिंकी का उसके ही पड़ोस के गांव के रहने वाले काविंदर से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग के चलते समाज के निगाहों से छुपकर कविंदर और पिंकी ने कोर्ट मैरिज कर ली थी. लेकिन इस बात की जानकारी किसी तरह पिंकी के पति जोगेश को हो गई.  जिसके बाद से पिंकी का पति जोगेश पिंकी को रोजाना मारता पीटता था. इस बात से नाराज होकर पिंकी और उसके आशिक काविंदर ने साजिश के तहत जोगेश को बीच में से हटाने का प्लान बनाया.

यह भी पढ़ें : UP: गांव में वैक्सीन लगाने पहुंची स्वास्थ्य टीम पर हमला, जान बचाने के पड़े लाले

पत्नी और उसके आशिक ने योजनाबद्ध तरीके से किराए के दो गुंडे चमन और सोनू को साथ लेकर गांव घेरकुंडा में 11 मई को शराब के नशे में करके योगेश की हत्या कर दी और फरार हो गए. इस पूरे मामले में मृतक योगेश के परिवार वालों ने शुरुआत से ही मृतक की पत्नी पिंकी पर शक के सवालिया निशान उठाए थे. जिसके बाद पुलिस भी गहनता से पूछताछ में जुटी हुई थी और इस पूरे मामले में पुलिस ने इस हत्याकांड का कुछ ही दिनों में खुलासा कर दिया. पुलिस ने आरोपित पत्नी पिंकी और उसके आशिक काविंदर सहित दो किराए के गुंडों को गिरफ्तार कर लिया. हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद हुए हैं और इस मामले में मुकदमा लिख कर सभी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है.