logo-image

दांत दर्द का बहाना कर महिला डॉक्‍टर से लिया अपॉइंटमेंट, अंदर जाते ही तान दी पिस्टल और...

आरोपी दांत में दर्द का बहाना करके महिला डॉक्टर के पास पहुंचे, मगर अंदर जाते ही आरोपियों ने हथियारों के बल पर डॉक्टर को बंधकर बनाकर लिया.

Updated on: 07 Jan 2021, 02:37 PM

अमृतसर :

पंजाब के अमृतसर से लूटपाट का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपको आप हैरान रह जाएंगे. यहां आरोपी दांत में दर्द का बहाना करके महिला डॉक्टर के पास पहुंचे, मगर अंदर जाते ही आरोपियों ने हथियारों के बल पर डॉक्टर को बंधकर बनाकर लिया. जिसके बाद वह सोने के गहने और नगदी लूटकर फरार हो गए. इस घटना से वहां सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें: चोरी की साइकिल पर हुआ विवाद, दोस्तों ने कर दी 14 साल के लड़के की हत्या

बताया जा रहा है कि यह घटना बुधवार की रात अमृतसर के सिविल लाइन थाना इलाके में लारेंस रोड पर स्थित शास्त्री नगर में हुई. यहां महिला डॉक्टर अपने परिवार के साथ घर में थी. इसी दौरान दो स्कूटी पर चार युवक वहां आए. उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया और गेट खुलने पर आरोपियों ने एक साथी के दांत में दर्द की बात कही. जिसके बाद उनको घर के अंदर बुला लिया गया था.

यह भी पढ़ें: किसी और से शादी के लिए दोस्त के साथ मिल करा दी पत्नी और बेटे की हत्या

घर के अंदर घुसते ही आरोपियों ने पिस्टल निकाल ली और परिवार को बंधक बना लिया. बताया जा रहा है कि परिवार को बंधक बनाकर लुटेरों ने घर में रखे सोने के गहने, लाखों रुपये नकदी और कीमती सामान को लूट लिया. जिसे लेकर चारों आरोपी वहां से फरार हो गए. वारदात के बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. हालांकि पुलिस अधिकारियों को कहना है कि मौके से कई अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.