logo-image

चोरी की साइकिल पर हुआ विवाद, दोस्तों ने कर दी 14 साल के लड़के की हत्या

14 साल के एक किशोर की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. मृतक कोई ओर नहीं बल्कि उसी का दोस्त था. चोरी की साइकिल को लेकर हुए विवाद में किशोर की हत्या की बात सामने आई है.

Updated on: 06 Jan 2021, 03:55 PM

जगन्नाथपुर:

14 साल के एक किशोर की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. मृतक कोई ओर नहीं बल्कि उसी का दोस्त था. चोरी की साइकिल को लेकर हुए विवाद में किशोर की हत्या की बात सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. 

मामला झारखंड के जगन्नाथपुर अनुमंडल का है. पुलिस के मुताबिक 26 दिसंबर को टोंटो थाना क्षेत्र के दोकट्टा गांव के लोहारटोला निवासी बालेमा हांसदा के 14 साल के बेटे कुंजू हांसदा का शव खेत में पड़ा मिला था. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में सामने आया कि फुटबॉल मैच देखने के बाद कुंजू, सोंगा, मथुरा और माहती ने साथ हड़िया पी थी, जो देसी शराब होती है. 

एसआइटी की जांच में पता चला कि कुंजू हांसदा फुटबाल मैदान बड़ा लिसिया से एक साइकिल चोरी करके ला रहा था. जिसे लेकर सोंगा दोराईबुरू और कुंजू हांसदा के बीच झगड़ा हो गया. कुंजू चाहता था कि उक्त चोरी की साइकिल वो रखे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा और मारपीट हो गई.  

मारपीट के दौरान सोंगा दोराईबुरू, कुंजू को माहती हेस्सा के साथ मिलकर सड़क से कुछ दूर ले जाकर छाती और पेट पर हमला किया. फिर सोगा दोराईबुरू ने कुंजू हांसदा को बांस के डंडे से मारा और कुंजू जमीन पर गिर गया. इस दौरान माहती ने कुंजू हांसदा के छाती पर कई हमले किये. जब कुंजू मर गया तो शव को बगल के खेत में ले जाकर फेंक दिया. पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है.